Manish Pandey Marriage: मनीष पांडे ने शुरू की नई पारी, इस एक्‍ट्रेस को बनाया अपना हमसफर

क्रिकेट
Updated Dec 02, 2019 | 15:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Manish Pandey, Ashrita Shetty Marriage: भारतीय बल्‍लेबाज मनीष पांडे ने एक्‍ट्रेस अश्रिता शेट्टी को अपना हमसफर बनाया है। यह शादी मुंबई में हुई। अश्रिता तमिल फिल्‍मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं।

manish pandey weds ashrita shetty (pic credit- sunrisers hyderabad twitter account)
manish pandey weds ashrita shetty (pic credit- sunrisers hyderabad twitter account) 
मुख्य बातें
  • मनीष पांडे ने मुंबई में अश्रिता शेट्टी से की शादी
  • यह शादी पारंपरिक तरह से हुई, जिसमें परिवार और करीबी दोस्‍त शामिल हुए
  • मनीष पांडे अब वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे

मुंबई: भारतीय मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाज मनीष पांडे ने सोमवार को अपनी नई पारी की शुरुआत की। वह भारतीय एक्‍ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ विवाद बंधन में बंध गए।मनीष ने भारतीय एक्‍ट्रेस अश्रिता शेट्टी से मुंबई में शादी की। अश्रिता तमिल फिल्‍मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं। उद्हायम एनएच 24 में सिद्धार्थ के साथ अश्रिता के काम को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा वह ओरू कनियुम मूनू कलवानिगलुम और इंद्रजीत में शानदार अभिनय से अपनी छाप छोड़ी। वहीं मनीष पांडे ने एक दिन पहले सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में हिस्‍सा लिया और अपनी टीम को रोमांचक मुकाबले में एक रन की खिताबी जीत दिलाई। मनीष की कप्तानी में कर्नाटक ने रविवार को तमिलनाडु को 1 रन के अंतर से मात दी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का खिताब जीता। 

30 साल के क्रिकेटर और एक्‍ट्रेस ने पारंपरिक तरीके से शादी की, जिसमें परिवार और नजदीकी दोस्‍त शामिल हुए। आईपीएल की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने मनीष पांडे की शादी की फोटो शेयर करते हुए इस जोड़ी को शुभकामनाएं दी। एसआरएच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मनीष पांडे और अश्रिता को ढेरो शुभकामनाएं। बधाई।'

 

 

बता दें कि मनीष पांडे से पहले भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से शादी की थी। भारतीय कप्‍तान ने 2017 में अनुष्‍का शर्मा के साथ सात फेरे लिए थे। मनीष भी अपने कप्‍तान की राह पर आगे बढ़े हैं और दक्षिण भारत की लोकप्रिय एक्‍ट्रेस को अपना हमसफर बनाया। 

बता दें कि मनीष पांडे ने अब तक भारत के लिए 23 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्‍होंने टी20 में दो अर्धशतक जबकि वनडे में एक शतक सहित कुछ अर्धशतक जमाए हैं।

मनीष ने अपनी टीम को सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी का खिताब दिलाने के बाद कहा था, 'आगामी भारतीय सीरीज पर ध्‍यान है, लेकिन इससे पहले एक और जरूरी सीरीज मेरे लिए है। मैं कल शादी कर रहा हूं।' याद हो कि शादी से एक दिन पहले मनीष पांडे ने 45 गेंदों में 60 रन की पारी खेली थी, जिसकी मदद से कर्नाटक ने 180 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्‍य खड़ा किया था। अपनी पारी में पांडे ने दो छक्‍के जबकि चार चौके जमाए थे। मनीष ने इस दौरान देवदत्‍त पडीकल और रोहन कदम के साथ महत्‍वपूर्ण साझेदारियां भी की थी।

मनीष पांडे मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उनका जन्म नैनीताल में 10 सितंबर 1989 को हुआ था। पिता उन्हें फौज में भेजना चाहते थे लेकिन मनीष क्रिकेटर बनना चाहते थे। स्कूल के दिनों से ही उनकी क्रिकेट में रुचि बढ़ती गई। साल 2008 में उन्हें भारत की अंडर-19 टीम में चुना गया जिसके कप्तान विराट कोहली थे। इस टीम ने मलेशिया में आयोजित विश्व कप खिताब पर कब्जा कर लिया। इसके बाद आईपीएल में मुंबई ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया और वो आईपीएल में शतक जड़ने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने। इसके बाद वो लंबे समय तक कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े रहे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर