ऑस्ट्रेलिया को झटकाः पहले वनडे में चोटिल हुआ ये दिग्गज, दूसरे मुकाबले से रह सकता है बाहर

क्रिकेट
भाषा
Updated Nov 27, 2020 | 22:32 IST

Marcus Stoinis injury update: ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में भारत के खिलाफ 66 रन से शानदार जीत तो मिली लेकिन साथ ही एक झटका भी लगा। उनके ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस चोटिल हो गए हैं।

Marcus Stoinis injured
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस चोटिल  |  तस्वीर साभार: AP

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध है क्योंकि खबरों के अनुसार शुक्रवार को यहां श्रृंखला के शुरूआती मैच के दौरान वह चोटिल हो गये हैं। स्टोइनिस अपने सातवें ओवर की दूसरी गेंद फेंकने के बाद दर्द से कराहने लगे। वह तुरंत ही मैदान से चले गये और ग्लेन मैक्सवेल ने ओवर पूरा किया।

क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू के अनुसार 31 साल के खिलाड़ी को पेट की बायीं ओर दर्द हुआ और चोट की गंभीरता जानने के लिये स्कैन कराये जायेंगे। स्टोइनिस की चोट से हरफनमौला कैमरन ग्रीन और मोइसेस हेनरिक्स रविवार को एससीजी में होने वाले दूसरे वनडे के लिये दौड़ में हो शामिल हो सकते हैं।

स्टीव स्मिथ ने कहा, ‘‘मैं नहीं जानता कि स्टोइनिस कैसा है। मैंने उसे नहीं देखा है लेकिन उम्मीद करता हूं कि वह ठीक हो। लेकिन अगर वह ठीक नहीं है तो किसी को उसकी जगह आना होगा और ऐसा कोई जो गेंदबाज हो शायद कैमरन (ग्रीन)।’’ ग्रीन शेफील्ड शील्ड के दौरान बल्ले और गेंद दोनों में अच्छी फार्म में हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर