ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, श्रीलंका दौरे से बाहर हुआ धाकड़ खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा सीरीज से चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। 

Marcus-Stoinis
मार्कस स्टोइनिस  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • चोट के कारण श्रीलंका दौरे से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया का एक और खिलाड़ी
  • चोट लगातार खड़ी कर रही है कंगारू टीम के लिए परेशानी
  • ए टीम का साथ छोड़ ट्रेविस हेड और स्पिनर मैथ्यू कुहेनैमन जुड़ेंगे वनडे टीम के साथ

कोलंबो: श्रीलंका दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को वनडे सीरीज के दूसरे मैच से पहले तगड़ा झटका लगा है। धाकड़ ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस चोट के कारण दौरे से बाहर हो गए हैं। वहीं एश्टन एगर भी चोटिल हो गए हैं। ऐसे में चोट मेहमान टीम के लिए लगातार मुश्किलें बढ़ाती जा रही है।

लगातार चोटिल हो रहे हैं कंगारू खिलाड़ी 
तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन पहले ही चोटिल होकर स्वदेश वापस लौट चुके हैं। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। मिचेल स्टार्क, सीन एबॉट और मिचेल मार्श पहले ही टीम से बाहर जा चुके हैं। कैमरून ग्रीम गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं हैं। 

स्टोइनिस ने पहले वनडे में खेली थी धमाकेदार पारी 
स्टोइनिस ने सीरीज के पहले वनडे में 31 गेंद में 44 रन की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया की रोमांचक जीत में मैक्सवेल के साथ अहम भूमिका अदा की थी। लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को ऐलान किया कि स्टोइनिस सीरीज में आगे के मैच खेलने की स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में वो सीरीज के बाकी बचे मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

एगर की चोट पर है करीबी नजर 
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह भी कहा, एश्टन एगर भी चोटिल हैं। उन्होंने पिछले मैच में दो विकेट लिए थे। फिलहाल वो टीम के साथ रहेंगे और रिहैब से गुजरेंगे। उनकी चोट पर नजर रखी जाएगी। 

वनडे टीम से जुड़ेंगे आस्ट्रेलिया की ए टीम के दो खिलाड़ी 
ऐसी स्थिति में श्रीलंका दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया की ए टीम के दो खिलाड़ियों बल्लेबाज और पार्ट टाइम स्पिनर ट्रेविस हेड, बांए हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुहेनैमन को गुरुवार को वनडे टीम के साथ जुड़ने को कहा गया है। फिलहाल वो हंबनटोटा में चार दिवसीय मैच खेल रहे हैं।


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर