पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मार्क वॉ ने बताया क्या होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का नतीजा

क्रिकेट
भाषा
Updated Dec 22, 2020 | 19:49 IST

Mark Waugh on India vs Australia test series: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का नतीजा क्या होगा इस पर बात करते हुए मार्क वॉ ने अपनी राय दी है।

Mark Waugh and Steve Smith
मार्क वॉ और स्टीव स्मिथ  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ का मानना है कि एडीलेड में शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम की टेस्ट श्रृंखला में वापसी की कोई उम्मीद नहीं है और मेजबान टीम 4-0 से ‘क्लीन स्वीप ’ कर सकती है। एडीलेड में पहले टेस्ट में भारत को दूसरी पारी में टेस्ट क्रिकेट के उसके न्यूनतम स्कोर 36 रन पर समेटने के बाद आस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीत दर्ज की।

यह पूछने पर कि क्या भारत की वापसी की उम्मीद दिख रही है, उन्होंने कहा, ‘‘कोई उम्मीद नहीं । कोई उम्मीद नहीं है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘एडीलेड टेस्ट में वे जीत सकते थे। विराट कोहली एक ही टेस्ट खेल रहा था। मुझे लगा था कि वहां के हालात भी उनके अनुकूल थे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अब नहीं लगता कि वे वापसी कर पायेंगे। पहला टेस्ट तीन दिन में हारने के बाद तो बिल्कुल नहीं। ऑस्ट्रेलिया 4-0 से जीतेगा।’’ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्राड हाडिन ने भी कहा कि पहला टेस्ट भारत के लिये जीतने का सुनहरा मौका था और अब वापसी करना असंभव है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर