IND vs ENG: रोहित शर्मा के कवर के तौर पर इंग्लैंड में टीम इंडिया से जुड़ेगा ये खिलाड़ी

Mayank Agarwal to cover Rohit Sharma: इंग्लैंड दौरे पर मौजूद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में रोहित शर्मा के कवर के रूप में मयंक अग्रवाल टीम से जुड़ेंगेे।

Rohit Sharma
रोहित शर्मा  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • भारत का इंग्लैंड दौरा 2022
  • रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव, टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ीं
  • हिटमैन के कवर के तौर पर मयंक अग्रवाल टीम से जुड़ेंगे

India tour of England 2022: भारत के इंग्लैंड दौरे पर अभी आधिकारिक मैच शुरू भी नहीं हुए कि टीम को एक बड़ा झटका लगा। कप्तान रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव पाए गए। अब एजबेस्टन में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में उनका खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है। ऐसे में रोहित के कवर के तौर पर बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल को टीम इंडिया से जोड़ा है। 

लीसेस्टरशर के खिलाफ ड्रॉ रहे अभ्यास मैच में रोहित पहले दिन खेले थे लेकिन उसके बाद से पृथकवास पर हैं। रैपिड एंटीजेन टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मयंक को एक जुलाई से शुरू हो रहे टेस्ट में 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली थी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला से पहले केएल राहुल के चोटिल होने और अब रोहित के कोरोना संक्रमित होने के कारण उन्हें मौका मिला है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘‘मयंक आज रोहित के कवर के तौर पर रवाना हो रहे हैं और जरूरत पड़ने पर टेस्ट मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे । ब्रिटेन के कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने पर पृथकवास में रहने की जरूरत नहीं है।’’ पांचवां टेस्ट पिछले साल अधूरी रह गई श्रृंखला का निर्णायक टेस्ट भी है। भारतीय खेमे में कोरोना संक्रमण के मामले आने के कारण पांचवां टेस्ट स्थगित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा नहीं खेले, तो कोहली करें टीम इंडिया की कप्तान- फैंस की मांग

भारत अभी सीरीज में 2-1 से आगे है। मयंक ने अभी तक 21 टेस्ट में 41.33 की औसत से 1488 रन बनाये हैं। उन्होंने आखिरी बार मार्च में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट खेला था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर