मयंक अग्रवाल या शिखर धवन, जानिए कौन बनेगा पंजाब किंग्स का नया कप्तान? 

क्रिकेट
भाषा
Updated Feb 24, 2022 | 15:49 IST

Mayank Agarwal will be new Captain of Punjab Kings: पंजाब किंग्स के मैनेजमेंट ने आईपीएल 2022 के लिए अपनी टीम के नए कप्तान का फैसला कर लिया है औपचारिक तौर पर इसका ऐलान किया जाना बाकी है।

Shikhar-Dhawan-Mayank_agarwal
शिखर धवन और मयंक अग्रवाल 
मुख्य बातें
  • मयंक अग्रवाल को नीलामी से पहले पंजाब किंग्स के किया था रिटेन
  • मयंक की ताजपोशी की हो गई है पूरी तैयारी, आधिकारिक ऐलान है बाकी
  • शिखर धवन भी थे कप्तान बनने की रेस में शामिल, लेकिन मयंक के हाथ लगी बाजी

नई दिल्ली: भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पंजाब किंग्स का कप्तान बनना तय है। भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य अग्रवाल उन दो खिलाड़ियों में शामिल थे जिन्हें पंजाब किंग्स ने इस महीने के शुरू में हुई नीलामी से पहले अपनी टीम में बनाये रखा था। दूसरे खिलाड़ी तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह थे। कप्तान को लेकर औपचारिक घोषणा जल्द किये जाने की संभावना है।

मंयक के नाम का जल्द होगा ऐलान
आईपीएल के सूत्रों ने पीटीआई को बताया, 'पूरी संभावना है कि मयंक टीम की अगुवाई करेंगे। इस बारे में इस सप्ताह के आखिर में घोषणा की जाएगी।' पंजाब से सबसे अधिक धनरााशि के साथ नीलामी में उतरा था। उसने नीलामी में शिखर धवन, जॉनी बेयर्स्टो, लियाम लिविंगस्टोन, कगिसो रबाडा, बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बराड़ और तमिलनाडु के विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान को खरीदकर पैसे का अच्छा इस्तेमाल किया।

धवन भी थे कप्तान बनने के दावेदार
धवन का नाम भी कप्तान के लिये चल रहा है लेकिन प्रबंधन नीलामी से पहले ही अग्रवाल को कप्तान बनाने का इच्छुक था। सूत्रों ने कहा, 'धवन का टीम में स्वागत है और टीम की शुरू से उन पर निगाह थी। वह चैंपियन बल्लेबाज है लेकिन लगता है कि केएल राहुल के टीम से हटने के बाद से ही पंजाब मयंक को कप्तान बनाने का इच्छुक था।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर