'आईपीएल में कमेंट्री क्यों नहीं करते हैं?'..महान माइकल होल्डिंग ने दिया ऐसा जवाब, भड़क उठे हैं भारतीय फैंस

Michael Holding comments on IPL commentary sparks controversy: आईपीएल में कमेंट्री ना करने को लेकर महान पूर्व कैरेबियाई खिलाड़ी माइकल होल्डिंग से सवाल किया गया, तो उनका जवाब नया विवाद बन गया है।

Michael Holding controversial comments on IPL
Michael Holding controversial comments on IPL  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल को लेकर माइकल होल्डिंग का जवाब बन गया विवाद
  • भारतीय क्रिकेट फैंस वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज पर भड़क उठे
  • फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर होल्डिंग के खिलाफ निकाली भड़ास

आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) सिर्फ खिलाड़ियों के लिए नहीं बल्कि क्रिकेट फैंस के लिए भी एक बेहद खास टूर्नामेंट है। इस टूर्नामेंट से 2008 से लेकर अब तक भारतीय फैंस भावनात्मक रूप से जुड़ चुके हैं और अगर इसके बारे में कोई विदेशी कुछ कहता है तो भारतीय फैंस भी उसको ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते। ऐसा ही कुछ हुआ है वेस्टइंडीज के पूर्व महान क्रिकेटर माइकल होल्डिंग के साथ, जिनका एक जवाब अब उन पर भारी पड़ता नजर आ रहा है।

सोमवार को शाम होते-होते ट्विटर पर अचानक वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल होल्डिंग का नाम ट्रेंड करने लगा। इसकी वजह था होल्डिंग का एक छोटा सा बयान जो क्रिकेट फैंस को रास नहीं आया और इस पर वो अपनी राय देने से पीछे नहीं हटे। दरअसल, हाल ही में माइकल होल्डिंग ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने नस्लवाद से लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली तक, तमाम सवालों के बेबाकी से जवाब दिए।

गौरतलब है कि माइकल होल्डिंग आईपीएल मे कमेंट्री करते नजर नहीं आते हैं। इस इंटरव्यू के दौरान होल्डिंग से एक सवाल पूछा गया कि, "क्या आपको आईपीएल में कमेंट्री दिलचस्प नहीं लगती?" इसके जवाब में होल्डिंग ने छोटा सा जवाब दिया, जो कि विवाद की वजह बन गया। उन्होंने अपने जवाब में कहा, "मैं सिर्फ क्रिकेट पर कमेंट्री करता हूं।"

आईपीएल को लेकर कसे गए इस तंज का साफ मतलब था कि होल्डिंग इस प्रतिष्ठित भारतीय टी20 लीग को क्रिकेट नहीं मानते। पहले भी कई पूर्व दिग्गज आईपीएल की चकाचौंध को लेकर सवाल उठाते आए हैं। होल्डिंग ने बयान दिया तो फैंस ने इस महान खिलाड़ी को जमकर ट्रोल कर दिया, और ऐसे-ऐसे पोस्ट लिख डाले..

फैंस ने माइकल होल्डिंग को आइना दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कुछ फैंस ने कहा कि जब वेस्टइंडीज की टीम बीच में भारत दौरा छोड़कर चली गई थी क्योंकि उनका बोर्ड पैसे नहीं दे रहा था, इस पर होल्डिंग कुछ क्यों नहीं बोले। जबकि कुछ ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर निशाना साधते हुए कहा कि दुनिया भर में कहीं भी होने वाली टी20 लीग में सर्वाधिक विदेशी खिलाड़ी वेस्टइंडीज के ही होते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर