पूर्व दिग्गज ने जताया भरोसा, इंग्लैंड दौरे पर गरजेगा विराट कोहली का खामोश बल्ला 

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भरोसा जताया है कि विराट कोहली का बल्ला आगामी इंग्लैंड दौरे पर रन उगलेगा।

Virat Kohli
विराट कोहली( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • अजहरुद्दीन ने जताया है विराट कोहली के इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन का भरोसा
  • विराट को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए दिया गया है आराम
  • इंग्लैंड दौरे पर तीनों फॉर्मेट में खेलते हुए आएंगे नजर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला लंबे समय से अपने जाने पहचाने रंग में नजर नहीं आ रहा है। आईपीएल 2022 में भी वो कोई बड़ा कारनामा नहीं कर सके। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया है। वो अब इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे। 

ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने विराट कोहली के इंग्लैंड दौरे पर अच्छे प्रदर्शन का भरोसा जताया है। अजहर का मानना है कि विराट इंग्लैंड दौरे पर मजबूत वापसी करेंगे। 

ब्रेक का मिलेगा फायदा विराट को फायदा
33 वर्षीय विराट ने आईपीएल 2022 के आखिरी दौर में फॉर्म में लौटने के संकेत दिए थे। ऐसे में इंग्लैंड दौरे से पहले लंबा आरामा उन्हें फायदा पहुंचा सकता है। ऐसे में अजहरुद्दीन ने विराट के बारे में कहा, जब विराट कोहली अर्धशतक बनाते हैं तो ऐसा लगता है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। दुनिया के अच्छे से अच्छे खिलाड़ी को बुरे दौर से गुजरना पड़ता है। कोहली बहुत क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐेसे में उन्हें छोटा सा ब्रेक मिला है आशा करता हूं कि वो इंग्लैंड दौरे पर फॉर्म में लौट आएंगे।

इंग्लैंड दौरे पर तीनों फॉर्मेट में खेलेंगे विराट
विराट कोहली पिछले दो साल से किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं बना सके हैं। उन्होंने अपना आखिरी शतक बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में कोलकाता में जड़ा था। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम एक टेस्ट और तीन मैच की टी20 और तीन मैच की वनडे सीरीज में खेलेगी। विराट कोहली लंबे समय के बाद दौरे पर तीनों फॉर्मेट में खेलते नजर आएंगे।

अजहर ने विराट के बारे में आगे चर्चा करते हुए कहा, उनकी तकनीक में कोई कमी नहीं है। कई बार आपको भाग्य की भी जरूरत होती है, अगर वो एक बड़ी पारी खेलने में सफल होते हैं तो उनका वो आक्रामक रुख और आत्मविश्वास वापस आ जाएगा। 
.

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर