एशिया कप 2022ः पाकिस्तानी टीम में शाहीन अफरीदी की जगह लेगा ये खिलाड़ी

Shaheen Afridi, Pakistan cricket team, Mohammad Hasnain, Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तानी टीम में शाहीन अफरीदी की जगह मोहम्मद हसनैन को शामिल किया गया है।

Mohammad Hasnain
मोहम्मद हसनैन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • पाकिस्तानी टीम में हुआ बदलाव
  • शाहीन अफरीदी की जगह टीम में मोहम्मद हसनैन

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अहम बदलाव का ऐलान कर दिया गया है। चोटिल तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की जगह अब पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को शामिल किया गया है। एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी टीम अपना पहला मैच भारत के खिलाफ 28 अगस्त को खेलने उतरेगी।

गौरतलब है कि शाहीन अफरीदी को एशिया कप 2022 से बाहर होना पड़ा है। उनको दाएं घुटने में चोट के बाद मेडिकल टीम ने 4 से 6 हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है। उनको पिछले महीने गॉल टेस्ट मैच के दौरान मेजबान श्रीलंका के खिलाफ फील्डिंग करते हुए चोट लगी थी।

उनकी जगह टीम में शामिल किए गए 22 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने अब तक पाकिस्तान के लिए 8 वनडे और 18 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 2019 में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का डेब्यू किया था। अब तक वो 29 अंतरराष्ट्रीय विकेट ले चुके हैं।

हालांकि हसनैन ने दिसंबर 2021 के बाद से अब तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। आखिरी बार वो वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में खेलते दिखे थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर