Eid 2021: पिता के निधन के बाद पहली ईद पर मोहम्मद सिराज ने लिखा भावुक पोस्ट

Mohammed Siraj, Eid 2021: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपने पिता के निधन के बाद पहली ईद पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी मां और भाई के साथ फोटो शेयर की।

Mohammed Siraj with family, Eid 2021
Mohammed Siraj with family  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मोहम्मद सिराज ने शेयर किया भावुक पोस्ट
  • पिता के निधन के बाद सिराज की पहली ईद
  • अपनी मां और भाई के साथ शेयर की फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए ये ईद बेहद भावुक करने वाली रही। कुछ महीनों पहले भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिराज को ऑस्ट्रेलिया बुलाया गया था। जब वो ऑस्ट्रेलिया में थे, तभी उनको बुरी खबर मिली कि उनके पिता नहीं रहे। सिराज हमेशा से अपने पिता के बहुत करीब थे और वो इस खबर से टूट गए थे। आज उनके निधन के बाद पहली ईद पर सिराज ने एक भावुक पोस्ट शेयर करके पिता को याद किया।

मोहम्मद सिराज ने अपने ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी मां और भाई के साथ फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "ईद-उल-फितर मुबारक। मां-बाप साथ हो तो हर दिन ईद जैसा होता है और ना हो तो ईद का दिन भी उदास दिखता है। मिस यू पापा।"

भारतीय पेसर मोहम्मद सिराज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि ऑस्ट्रेलिया में जब उनको अपने पिता के निधन की खबर मिली तो वो टूट गए थे। महामारी के दौरान चल रहे यात्रा प्रतिबंधों के बीच उनके परिवार व उन्होंने भारत ना जाकर देश के लिए खेलने का फैसला किया। जब उनको खबर मिली तो विराट कोहली ने उनको हौसला दिया और हर पल वो उनके साथ खड़े रहे जिसने सिराज को मैदान पर उतरने की हिम्मत दी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर