MS Dhoni ने कहा 'मर्द बब्बर शेर होते हैं, जब तक शादी नहीं हो जाती', अपने अनुभव भी बताए [VIDEO]

क्रिकेट
Updated Nov 27, 2019 | 00:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

MS Dhoni on marital life: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की कुछ दिलचस्प बातें बताईं और कुछ ऐसी भी बातें बताईं कि दर्शक जमकर हंसे।

MS Dhoni with Sakshi Dhoni
MS Dhoni with wife Sakshi Dhoni  |  तस्वीर साभार: Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान और इन दिनों मैदान से दूर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ना सिर्फ मैदान पर अपने हुनर के लिए जाने जाते हैं, बल्कि मैदान से बाहर भी काफी दिलचस्प व्यक्ति हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस हो या फिर कोई और मौका, धोनी को माहौल बनाना और अपने फैंस को हंसने का मौका देना बखूबी आता है। जैसा कि हम जानते हैं कि धोनी अपने परिवार के बहुत करीब हैं और खाली समय में वो अपने परिवार के साथ ही ज्यादा समय बिताते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां वो अपनी शादीशुदा जिंदगी के अलावा शादी को लेकर अपना 'ज्ञान' देते नजर आ रहे हैं।

साल 2010 में साक्षी को अपना हमसफर बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करते हैं लेकिन हाल में एक ऑनलाइन मैरिज वेबसाइट के कार्यक्रम के दौरान धोनी ने खुलकर बातें कीं। माही ने इस कार्यक्रम के दौरान मंच से कुछ ऐसी बातें कीं जिसने वहां मौजूद फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया। मंच पर मौजूद धोनी कहते हैं, 'मैं एक आदर्श पति हूं, क्योंकि मैं अपनी पत्नी को वो सब कुछ करने देता हूं जो वो चाहती है।' तभी दर्शक हंसने लगे तो धोनी मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि आप हंस क्यों रहे हैं।

आगे धोनी अपनी पत्नी साक्षी के बारे में कहते हैं, 'पति खुश रहते हैं जब उनकी पत्नियां भी खुश रहती हैं। और मेरी पत्नी तब खुश रहती हैं जब मैं हर उस चीज पर हां करता हूं जो कुछ भी वो चाहती है।' एक बार फिर दर्शक हंसने लगते हैं और फिर धोनी अपने ही अंदाज में कहते हैं कि 'ये लीजिए आप फिर हंस रहे हैं।' इसके बाद धोनी कहते हैं कि, 'मर्द बब्बर शेर होते हैं..जब तक उनकी शादी नहीं हो जाती।' और ये सुनते ही हॉल फिर ठहाकों से गूंज पड़ता है।

ये है उस कार्यक्रम का वीडियो

कोच रवि शास्त्री ने बताया कि धोनी कब कर सकते हैं संन्यास का ऐलान

एमएस धोनी विश्व कप 2019 के बाद से मैदान से दूर हैं। उन्होंने खुद को चयन के लिए उपलब्ध नहीं कराया है इसलिए वो टीम का हिस्सा नहीं हैं। इसी बीच आए दिन उनके संन्यास व क्रिकेट करियर को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर आई बड़ी खबर, यहां क्लिक करके पढ़ें

मंगलवार को भी कुछ खबरें आईं जहां कभी भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री इशारा देते नजर आए कि धोनी अपने संन्यास के बारे में आईपीएल 2020 के बाद सोचेंगे, वहीं कुछ सूत्रों से भी खबर यही आई कि धोनी आगामी आईपीएल सीजन के बाद अपने भविष्य पर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर