फैमिली वेकेशन के लिए शिमला पहुंचे धोनी; पूर्व कप्तान के नए लुक की तस्वीरें हुईं वायरल [PHOTOS]

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों शिमला में फैमिली वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। राज्य सरकार द्वारा COVID-19 मानदंडों में ढील देने के बाद  बड़ी संख्या में टूरिस्ट हिमाचल प्रदेश की तरफ रूख कर रहे हैं।

MS Dhoni is enjoying a family vacation in Shimla, pics gone viral on Social Media
परिवार के साथ धोनी 
मुख्य बातें
  • हिमाचल प्रदेश के शिमला में छुट्टियां बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी
  • हाल के दिनों में हिमाचल प्रदेश ने कोविड 19 के नियमों में दी है ढील
  • आईपीएल 2021 के निलंबित होने के बाद से ही खेल के मैदान से दूर हैं धोनी

नई दिल्ली: भारत के दिग्गज कप्तान रहे एमएस धोनी इन दिनों खेल के मैदान से दूर अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। धोनी आजकल परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश के शिमला में हैं और जमकर मौसम का लुत्फ उठा रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के निलंबन के बाद से खेल से दूर रहे धोनी अपनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और अन्य रिश्तेदारों के साथ हिमाचल प्रदेश आए हुए हैं। 

हिमाचल ने दी है नियमों में ढील
दरअसल हिमाचल प्रदेश सरकार ने हाल ही में COVID-19 मानदंडों में ढील दी थी जिसके तहत यात्रियों को राज्य में प्रवेश करने के लिए एक कोविड निगेटिव की रिपोर्ट दिखाने की आवश्यकता नहीं है। इसके बाद से ही बड़ी संख्या में टूरिस्ट हिमाचल की तरफ जा रहे हैं। हाल ही में चंडीगढ़-शिमला राजमार्ग पर भारी ट्रैफिक जाम की एक क्लिप भी हाल वायरल हुई थी क्योंकि लोग छुट्टियों का आनंद लेने के लिए हिल स्टेशन की तरफ जा रहे थे। धोनी भी उन लोगों में शामिल हैं जो हिमाचल प्रदेश में परिवार के सदस्यों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं।

 देखिए धोनी के दौरे की कुछ तस्वीरें-

जल्द ही दिखाई देंगे पीली जर्सी में

धोनी, जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करते हैं, वह अगली बार सितंबर-अक्टूबर में एक्शन में दिखाई देंगे क्योंकि बीसीसीआई ने संयुक्त अरब अमीरात में उस समय के दौरान निलंबित सत्र के दूसरे चरण का आयोजन करने का फैसला किया है। धोनी दूसरे चरण में भी फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करेंगे और हो सकता है कि सीजन के बाद वह अपने करियर को लेकर कुछ फैसला लें।

सीएसके को लग सकता है दूसरे चरण में ये झटका
7 मैचों में 5 जीत के साथ सीएसके अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। 2020 में, आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार था कि सीएसके दूसरे दौर के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही थी। इस बीच, सीएसके को दूसरे चरण में अपने स्टार ऑलराउंडर सैम कुरेन और मोइन अली की सेवाओं के बिना उतरना पड़ सकता है। इंग्लैंड बोर्ड ने कहा है कि वह खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को छोड़ने की अनुमति नहीं देगा। जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय और कई अन्य लोग आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में हिस्सा नहीं लेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर