IND vs ENG: दूसरे वनडे के दौरान दर्शकों में नजर आए धोनी, तेंदुलकर, गांगुली, हरभजन और रैना

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 15, 2022 | 11:00 IST

MS Dhoni, Sachin, Raina, Ganguly and Harbhajan watched match at Lords: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स मैदान पर धोनी और सचिन सहित कई दिग्गजों ने मैच देखा।

Sachin Tendulkar
सचिन तेंदुलकर (BCCI) 
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा वनडे
  • सचिन और धोनी सहित तमाम दिग्गजों ने मैच देखा
  • लॉर्ड्स में दर्शकों के बीच नजर आए तमाम दिग्गज

ग्लैंड और भारत के बीच गुरुवार को लॉर्डस में दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के कुछ पूर्व क्रिकेटरों के अलावा कई पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी मैच देखने के लिए पहुंचे।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना और पूर्व कप्तान एम.एस. धोनी, स्पिन के दिग्गज हरभजन सिंह मैच देखने पहुंचे। रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "लड़कों को नीले रंग में देखकर अच्छा लग रहा है।" धोनी भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन और ट्रेंट ब्रिज के स्टैंड से दूसरा और तीसरा टी20 मैच देखने पहुंचे थे।

इसके अलावा भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी उपस्थित दिखे, जो महान सचिन तेंदुलकर के साथ स्टैंड में बैठे थे और पहली पारी के दौरान एक विषय पर हंस रहे थे।

गांगुली और तेंदुलकर की मैच देखते हुए तस्वीरें पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, "महान जोड़ी वापस।" टीवी ²श्यों में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान क्लाइव लॉयड को 'लॉर्डस' में और साथ ही इंग्लैंड के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रेयान साइडबॉटम को भी दिखाया गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर