नसीम शाह करेंगे मैच विजयी छक्के जड़ने वाले बैट को नीलाम, जानिए क्या है वजह

नसीम शाह ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग छक्के जड़ने वाले बैट को नीलाम करने का फैसला किया है। जानिए क्या है इसकी वजह?

Naseem-Shah-Mohammad-Hasnain
नसीन शाह और मोहम्मद हसनैन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अफगानिस्तान के खिलाफ लगातार दो छक्के लगाकर अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान को दिलाई थी जीत
  • आखिरी ओवर में जीत के लिए बनाने थे 11 रन, फारूकी की गेंद पर जड़े दो छक्के
  • मैच के दौरान नसीम शाह ने मोहम्मद हसनैन से लिया था बल्ला उधार

दुबई: अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर फोर के रोमांचक मुकाबले में लगातार दो छक्के जड़कर जीत दिलाने वाले पाकिस्तान के नए स्टार नसीम शाह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने एक और बड़ा कदम उठाते हुए लोगों के दिल जीत लिए हैं। 

19 वर्षीय नसीम शाह ने अपने मैच विजयी छक्के जड़ने वाले बल्ले को नीलाम करने का फैसला किया है। ये निर्णय नसीम ने पाकिस्तान में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए किया है। इस बल्ले की नीलामी से मिलने वाली राशि को नसीम बाढ़ पीड़ितों के लिए किए जा रहे राहत कार्यों के लिए दान करेंगे।

मोहम्मद हसनैन से उधार लिया था बल्ला
जिस बैट से नसीम शाह ने छक्के जड़े वो बल्ला उन्होंने साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनैन से उधार लिया था। इसके बाद इसी बैट से नसीम ने लगातार दो छक्के जड़कर अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाकर सीधे फाइनल में पहुंचा दिया। 

बाढ़ पीड़ितों की ममद के लिए नीलाम होगा बैट
पीसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें हसनैन अपना बैट नसीम शाह को गिफ्ट कर रहे हैं। हसनैन ने कहा कि वो इस बैट को नसीम को गिफ्ट कर रहे हैं अब इसका जो उन्हें करना है वो करें।' हसनैन से बैट लेने के बाद नसीम शाह ने कहा, मैं इस बैट को नीलामी के लिए रख रहा हूं। इससे जो भी राशि मिलेगी उसे वो पाकिस्तान में आई बाढ़ के राहत कार्य में खर्च करेंगे। 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर