'भाई हवाबाजी की बजाए खेलने पर फोकस करो', नवदीप सैनी ने हार्ले डेविडसन से किया स्टंट तो हुए ट्रोल, VIDEO

Navdeep Saini Viral Video: नवदीप सैनी ने हार्ले डेविडसन के साथ स्टंट किया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

Navdeep Saini
नवदीप सैनी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नवदीप सैनी का एक वीडियो सामने आया है
  • वीडियो में वह हार्ले डेविडसन बाइक पर हैं
  • सैनी धुआं और धूल उड़ाते हुए दिख रहे हैं

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में नवदीप शर्टलेस होकर हार्ले डेविडसन बाइक के साथ स्टंट  करते हुए नजर आ रहे हैं। वह बाइक पर बैठकर धुआ रेत और धूल उड़ा रहे हैं। उन्हें इस वीडियो पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स अपने-अपने अंदाज में गेंदबाज को निशाने पर ले रहे हैं। 

सैनी की वीडियो पर आए ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट किया, 'भाई खेलने पर फोकस करो। हवाबाजी में रहोगे तो हवा में घूमोगे। टेलेंट से कुछ नहीं होगा, खेल में लगातर कड़ी मेहनत चाहिए। सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली दोनों में टेलेंट था, लेकिन मेरे दोस्त रिजल्ट आपको अच्छी तरह पता है।' दूसरे यूजर ने कहा कि हम चाहते हैं कि आपकी गेंदबाजी इस गैर जरूरी ओवरएक्टिंग जितनी ही अच्छी हो।

तसीरे शख्स ने नवदीप के शर्टलेट होने पर कमेंट किया कि सर आप मेरी शर्ट ले लो। हाईट दोनों की समान ही है। या ऐसा ना कर सको तो फिर सोनू सूद से कॉन्टेक्ट कर लो। अन्य यूजर ने लिखा, 'कृपया दिल्ली के अगले उन्मुक्त चंद ना बनें। तुमने काफी संघर्ष किया है। सोशल मीडिया पर यह सब करने के बजाए गेंदबाजी पर ध्यान दें।' 

आईपीएल 2021 में एक मैच खेला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के नवदीप सैनी को आईपीएल 2021 में सिर्फ 1 मैच ही खेलने का मौका मिला जबकि आरसीबी ने टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले कुल 7 मैच खेले। नवदीप की निगाह अब आईपीएल के दूसरे चरण में अपना दमखम दिखाने पर होगी, जिसका आयोजन सितंबर में यूएई किया जाएगा। गौरतलब है कि तेज गेंदबाज भारत की ओर से 2 टेस्ट, 7 वनडे और 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में मैदान पर उतर चुका है।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर