नवदीप सैनी ने काउंटी चैंपियनशिप में मचाया धमाल, अपनी रफ्तार से लंकाशर के बल्‍लेबाजों में भरा खौफ

Navdeep Saini took three wickets: भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने केंट की तरफ से काउंटी चैंपियनशिप में दमदार प्रदर्शन किया। सैनी ने अपनी गति के दम पर लंकाशर के बल्‍लेबाजों के मन में खौफ भरा और तीन विकेट लिए।

Navdeep Saini
नवदीप सैनी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नवदीप सैनी ने लंकाशर के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन
  • नवदीप सैनी ने पहले दिन 45 रन देकर तीन विकेट चटकाए
  • नवदीप सैनी काउंटी में केंट का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं

मैनचेस्टर: भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कैंट की तरफ से काउंटी चैंपियनशिप मैच में लंकाशर के खिलाफ बारिश से प्रभावित पहले दिन 45 रन देकर तीन विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया।

बारिश के कारण पहले दिन केवल 34.2 ओवर का खेल ही हो पाया। सैनी ने 11 ओवर के और 45 रन देकर तीन विकेट लिए। लंकाशर ने दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 112 रन बनाए थे। भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर छह रन जबकि कप्तान स्टीवन क्राफ्ट 21 रन बनाकर खेल रहे थे।

सैनी ने सलामी बल्लेबाज ल्यूक वेल्स (35), कीटन जेनिंग्स और रॉब जोंस के विकेट लिए। जोंस को सैनी ने पहली गेंद पर पगबाधा आउट किया। सैनी ने पांचवी और छठी गेंद पर विकेट लिए लेकिन क्राफ्ट ने उनकी हैट्रिक नहीं बनने दी।

जहां तक भारतीय टीम का सवाल है तो सैनी अभी टीम से बाहर हैं। इंग्लैंड के खिलाफ इस महीने के शुरू में बर्मिंघम में हुए पांचवें टेस्ट मैच से पहले वह नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम के साथ थे।

भारत की तरफ से अगस्त 2019 में टी20 क्रिकेट में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय सैनी अभी तक प्रत्येक पर प्रारूप में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह कैंट की वारविकशर के खिलाफ 177 रन की जीत में सात विकेट लिए थे। इनमें पहली पारी में लिए गए पांच विकेट भी शामिल हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर