ये क्या ! सब रह गए हक्के-बक्के, गूगल के मुताबिक 120 साल के हैं रवि शास्त्री

Google misqoutes Ravi Shastri's age: भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री की उम्र को लेकर तब सभी फैंस दंग रह गए जब गूगल ने उनकी उम्र 120 वर्ष बताई।

Ravi Shastri
Ravi Shastri  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रवि शास्त्री की उम्र को लेकर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल
  • गूगल ने रवि शास्त्री की उम्र 120 वर्ष बताई
  • फैंस ने सोशल मीडिया पर वायरल किया सर्च

नई दिल्लीः इसमें कोई शक नहीं है कि आज की तारीख में इंटरनेट के बिना काम नामुमकिन सा हो गया है। इसमें सबसे बड़ी भूमिका गूगल की होती। कोई भी चीज जाननी होती है तो लोग सीधे गूगल का सहारा लेते हैं। फिर चाहे वो कहीं जाने का रास्ता हो, मैच का स्कोर जानना हो या फिर किसी की उम्र। कुछ क्रिकेट फैंस ने जब टीम इंडिया के मुख्य कोच व पूर्व भारतीय खिलाड़ी रवि शास्त्री की उम्र जाननी चाही तो उनको करारा झटका लगा।

दरअसल, फैंस ने जब गूगल पर रवि शास्त्री की उम्र के बारे में सवाल किया तो जवाब ने उन्हें दंग कर दिया। गूगल पर जो जवाब मिला अब वो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। उसके मुताबिक रवि शास्त्री की उम्र 120 वर्ष है। इसमें रवि शास्त्री की जन्म की तारीख 27 मई 1900 बताई गई है। अब इस पेज के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किए जा रहे हैं।

Ravi Shastri age google

आपको बता दें कि भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री 58 साल के हैं और उनका जन्म 27 मई 1962 है। रवि शास्त्री ने अपने करियर के दिनों में भारतीय क्रिकेट में अहम योगदान दिया।

शास्त्री ने 1981 से 1992 के बीच टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेला जिस दौरान उन्होंने 80 टेस्ट मैच और 150 वनडे में देश का प्रतिनिधित्व किया। वो 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम का भी हिस्सा थे जिसने कपिल देव की अगुवाई में पहली बार विश्व कप जीता था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर