NZ vs IND: फैन ने प्याज पर मांगा ट्रेंट बोल्ट का ऑटोग्राफ, VIDEO हुआ वायरल

New Zealand vs India 2nd Test: ट्रेंट बोल्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेडियम में फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं।

Trent Boult
ट्रेंट बोल्ट  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

क्राइस्टचर्च: न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में शादनार जीत दर्ज की। मेजबान न्यूजीलैंड ने पहला मैच 10 विकेट जबकि दूसरा मैच 7 विकेट से अपने नाम किया। कीवी टीम ने क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल मैदान पर खेले गया दूसरे टेस्ट तीसरे दिन सोमवार को ही जीत लिया। जीत के लिए कीवी टीम को सिर्फ 132 रन चाहिए थे जो उसने टी ब्रेक से पहले ही 36 ओवरों में 3 विकेट खोकर बना लिए। इस सीरीज में तेज गेंदबाज टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट ने भारतीय बल्लेबाजों को पूरी तरह दबाव में रखा। साउदी जहां 14 विकेट चटकाकर प्लेयर ऑफ द सीरीज चुन गए वहीं बोल्ट ने कुल 11 विकेट हासिल किए। 

बोल्ट ने चोट के बाद की दमदार वापसी 

बोल्ट भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में चोटिल के कारण बाहर रहे थे लेकिन उन्होंने टेस्ट सीरीज में अपनी अहमियत बखूबी साबित की। बोल्ट अपने प्रदर्शन की वजह से तो चर्चा में रहे ही मगर मैदान पर उनके द्वारा एक फैन की अजीबोगरीब इच्छा पूरी करने भी सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल, दूसरे टेस्ट मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बोल्ट स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं। किसी फैन ने कैप पर ऑटोग्राफ लिए तो किसी ने बल्ले पर लेकिन एक फैन ने बोल्ट से प्याज पर ऑटोग्राफ देने की गुजारिश की। ऐसे में बोल्ट ने फैन को निराश नहीं किया और प्याज पर ऑटोग्राफ दे दिया। बोल्ट प्याज पर ऑटोग्राफ देते हुए मुस्कुरा रहे हैं। 

 

 

टेस्ट चैंपियनशिप में तीसरे स्‍थान पर न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड की टीम भारत को टेस्ट सीरीज हराकर आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में तीसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। न्‍यूजीलैंड ने आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में लंबी छलांग लगाते हुए तीसरा स्‍थान हासिल किया है। केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली न्‍यूजीलैंड पहले छठे स्थान पर थी। कीवी टीम ने अब तक तीन सीरीज में 7 मैच खेले और 3 मैच जीतते हुए 180 अंक बना लिए हैं। बहीं, टेस्‍ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम के चार सीरीज में खेले गए 9 मैचों में सात जीत और दो हार के साथ कुल 360 अंक हैं। भारतीय टीम चैंपियनशिप की अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है। इसके बाद दूसरे स्‍थान पर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम काबिज है, जिसने 3 सीरीज में खेले गए 10 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की। उसके कुल 296 अंक हैं।

 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर