पाकिस्तान क्रिकेट पर फिर कोरोना का अटैक, द.अफ्रीका-जिंबाब्वे दौरे के लिए चुना गया खिलाड़ी संक्रमित

Pakistan tour of South Africa and Zimbabwe: पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर एक बार फिर कोरोना का साया नजर आ रहा है। दक्षिण अफ्रीका और जिंबाब्वे दौरे के लिए टीम में एक खिलाड़ी संक्रमित पाया गया है।

Pakistan cricket team
पाकिस्तान क्रिकेट टीम (ICC)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर फिर कोरोना का वार
  • एक खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया
  • दक्षिण अफ्रीका और जिंबाब्वे दौरे के लिए टीम में था नाम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर एक बार फिर कोरोना वायरस का वार होता नजर आ रहा है। दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के क्रिकेट दौरों के लिये जो टीम चुनी गई है, उस टीम में से एक खिलाड़ी एक खिलाड़ी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को यह जानकारी दी। बोर्ड ने दौरों के लिये चुने गये खिलाड़ियों की कोविड-19 वायरस जांच करायी और कहा, ‘‘एक खिलाड़ी को छोड़कर टीम के सभी सदस्य नेगेटिव आये हैं। ’’

नेगेटिव आने वाले 34 खिलाड़ी गुरूवार को लाहौर में एकजुट होंगे और शुक्रवार से ट्रेनिंग शिविर शुरू होगा जो 26 मार्च को दक्षिण अफ्रीका रवाना होने तक चलता रहेगा। बोर्ड ने खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन कहा कि उसका गुरूवार को एक और परीक्षण कराया जायेगा और अगर इसमें वह नेगेटिव आता है तो वह लाहौर जायेगा और दो दिन तक पृथकवास में रहेगा जिसके बाद फिर उसकी जांच होगी।

गौरतलब है कि पिछले साल जब कोविड के दौर में पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था तब भी एक के बाद एक दर्जन भर खिलाड़ी व टीम स्टाफ के सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद क्रिकेट जगत में काफी खलबली मची थी।

दक्षिण अफ्रीका और जिंबाब्वे दौरे के लिए पाकिस्तानी टीम

वनडे टीम: बाबर आजम (कप्तान) , फखर जमां, अब्दुल्ला शफीक, दानिश अजीज, इमाम उल हक, सऊद शकील, हैदर अली, फहीम अशरफ, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद सरफराज अहमद, हैरिस रऊफ, हसन अली, मोहम्मद हसनैन, शाहीन शाह अफरीदी, वसीम जूनियर, शादाब खान और मोहम्मद रिजवान।

टेस्ट टीम: बाबर आजम (कप्तान), आबिद अली, अब्दुल्ला शफीक, इमरान बट, फहीम अशरफ, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, हैरिस रऊफ, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, तबीश खान, जाहिद महमूद, साजिद ,खान, नोमान अली, फवाद आलम, अजहर ली, सऊद शकील और सलमान अली आगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर