'कोरोना वायरस ने क्रिकेट के साथ रहना सीख लिया है'..जानिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने इस बयान में क्या कुछ कहा

PCB on Covid-19 pandemic and Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) आए दिन ऐसे बयान देता रहता है जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। उनका ताजा बयान कोविड-19 के ऊपर है जिसको लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं।

PCB on Covid-19
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कोविड-19 पर बयान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का एक और बयान चर्चा में आया
  • कोविड-19 और क्रिकेट को लेकर पीसीबी का ताजा बयान
  • पीसीबी ने कहा- अब कोई सीरीज रद्द नहीं की जाएगी

पाकिस्तान का क्रिकेट बोर्ड (PCB) आए दिन अपने बयानों व फैसलों को लेकर चर्चा में रहता है। अधिकतर मामलों ने उनका हर कदम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनता है और ट्रोलिंग भी शुरू हो जाती है। पीसीबी ने अपने ताजा बयान में कोविड-19 और क्रिकेट के हालातों की तुलना करते हुए बड़ा बयान दिया है और साफ कर दिया है कि अब कोई सीरीज इस वायरस व महामारी की वजह से रद्द या स्थगित नहीं होगी। 

पीसीबी ने कहा कि आगे से कोरोना संक्रमण के मामले के कारण कोई घरेलू श्रृंखला स्थगित या रद्द नहीं होगी क्योंकि क्रिकेट ने अब इस वायरस के साथ रहना सीख लिया है। पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा कि उन्होंने अब पाकिस्तान दौरा करने वाली टीमों के साथ करार करना शुरू कर दिया है कि कोरोना संक्रमण के इक्के दुक्के मामलों से कोई श्रृंखला रद्द या स्थगित नहीं होगी।

ये भी पढ़ेंः रेप मामले में आरोपी पाकिस्तानी स्पिनर यासिर शाह पर भड़के पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा, जानिए क्या कहा

पाकिस्तानी टीम के पूर्व टेस्ट कप्तान और बोर्ड अध्यक्ष रमीज राजा ने आगे कहा कि पीसीबी वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज स्थगित करने के लिये तैयार हो गया है क्योंकि मेहमान टीम के आठ से नौ खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ पॉजिटिव हैं।

ये भी पढ़िएः पाकिस्तान दौरे के लिए तैयार न्यूजीलैंड, सुरक्षा की दुहाई दी थी, अब ऐसे करेगी भरपाई

इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘‘कोरोना महामारी के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना अब हकीकत हो गया है। ऐसे में खिलाड़ियों या अधिकारियों में कुछ मामले आते हैं तो इससे श्रृंखला पर असर नहीं पड़ेगा।’’

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर