Eid PHOTOS: पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने इंग्लैंड में ऐसे मनाई ईद, लोगों ने पूछा- 'मास्क कहां है'

Pakistani cricketers celebrate Eid, 1 August 2020: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने इस बार इंग्लैंड में ईद मनाई। इंग्लैंड दौरे पर मौजूद खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं।

Pakistan cricket team celebrating Eid in England
Pakistan cricket team celebrating Eid in England  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड में मनाई ईद
  • इंग्लैंड दौरे पर है पाकिस्तानी टीम, खेलेगी टेस्ट और टी20 सीरीज
  • सीरीज से काफी पहले इंग्लैंड पहुंच गए थे पाकिस्तानी खिलाड़ी

Eid-al-Adha, Pakistan team celebration, 1st August 2020: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में ईद मनाई। पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड दौरे पर गई हुई है जिसके लिए उनके खिलाड़ी काफी पहले वहां पहुंच गए थे। बकरीद के मौके पर सरफराज अहमद, बाबर आजम, शाहीन अफरीदी समेत टीम के कई धुरंधर खिलाड़ियों सहित कोचिंग स्टाफ भी इस जश्न में शामिल रहा। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनके जश्न की कई शानदार तस्वीरें भी आईं।

कोरोना की मार झेलते हुए पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड पहुंची है। दौरे से ठीक पहले कई पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए, कुछ ठीक हो गए, जबकि कुछ का पाकिस्तान में अब भी इलाज जारी है। सभी फिट खिलाड़ी काफी पहले पाकिस्तान पहुंच गए थे ताकि इंग्लैंड द्वारा तैयार किए गए 'बायो बबल' यानी जैविक सुरक्षित वातावरण और उसके कोविड नियमों को सीख-समझ सकें।

खिलाड़ियों का जश्न

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड व कुछ अन्य ट्विटर अकाउंट्स से पाकिस्तानी टीम की ईद के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहीं। ज्यादातर खिलाड़ी पारंपरिक परिधानों में नजर आए। आप भी देखिए कुछ तस्वीरें।

फैंस ने उठाए सवाल

इन तस्वीरों के वायरल होने के साथ ही कुछ फैंस ने सवाल भी उठाने शुरू कर दिए। बहुत से फैंस ने पूछा कि आखिर कोरोना काल में बाहर घूमते हुए खिलाड़ियों के मास्क कहां हैं। जबकि कुछ फैंस ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने पर गुस्सा जाहिर किया। वहीं, कुछ फैंस ने सफाई भी दी और बताया कि वे मास्क के बिना रह सकते हैं और आपस में घुलमिल भी सकते हैं क्योंकि ईसीबी ने उनको एक 'बायो बबल' के बीच रखा हुआ है (जानिए क्या है बायो बबल) जहां उन्हे संक्रमण का खतरा नहीं है। ये हैं कुछ ट्वीट्स..

पाकिस्तान-इंग्लैंड टेस्ट और टी20 सीरीज का कार्यक्रम

पहला टेस्‍ट: 5-9 अगस्‍त, ओल्‍ड ट्रेफर्ड, भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे

दूसरा टेस्‍ट: 13-17 अगस्‍त, एजियस बाउल, भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे

तीसरा टेस्‍ट: 21-25 अगस्‍त, एजियस बाउल, भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे

पहला टी20 मैच: 28 अगस्‍त, ओल्‍ड ट्रेफर्ड, भारतीय समयानुसार शाम 10:30 बजे

दूसरा टी20 मैच: 30 अगस्‍त, ओल्‍ड ट्रेफर्ड, भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे

तीसरा टी20 मैच: 1 सितंबर, ओल्‍ड ट्रेफर्ड, भारतीय समयानुसार शाम 10:30 बजे

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर