'राम मंदिर' पर पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने किया ट्वीट, लोगों की टिपप्णी पर जवाब भी दिए

Pakistan Cricketer Danish Kaneria on Ram Mandir Bhoomi pujan: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के आरंभ को ऐतिहासिक पल करार दिया है।

Danish Kaneria
दानिश कनेरिया 
मुख्य बातें
  • दानिश कनेरिया ने राम मंदिर निर्माण के आरंभ को बताया ऐतिहासिक पल
  • कहा भगवान राम की खूबसूरती उनके नाम में नहीं उनके चरित्र में निहित है
  • राम मंदिर के निर्माण के आरंभ से पूरी दुनिया में खुशी की लहर दौड़ गई है

नई दिल्ली: अयोध्या में रामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण की शुरुआत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को भूमिपूजन किया और शिलान्यास किया। इस ऐतिहासिक पल का जश्न दुनियाभर में रहने वाले हिंदू समुदाय के लोगों ने अपने अपने तरीके से मनाया। लोगों ने तो अपने घर पर दीप जलाकर कलयुग में भगवान राम के वनवास के खत्म होने के प्रतीक के रूप में इस दिन को एक पर्व के रूप में मनाया। 

ऐसे में पाकिस्तान के लिए खेल चुके हिंदू क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी भगवान राम के मंदिर के निर्माण की शुरुआत होने पर ट्वीट कर खुशी जाहिर की है। दानिश ने ट्वीट कर कहा, भगवान राम की खूबसूरती उनके नाम में नहीं उनके चरित्र में निहित है। वो बुराई के खिलाफ अच्छाई की जीत के प्रतीक हैं। पूरी दुनिया में आज एक खुशी की लहर है। यह एक परम संतोष का पल है। जय श्री राम। 

सरहर पार इस्लामिक मुल्क में रहने वाले दानिश कनेरिया का ये ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इसपर प्रतिक्रियाएं देने लगे। मंदिर निर्माण पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देने के बाद लोगों को पाकिस्तान में उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता होने लगी। लोगों ने दानिश के ट्वीट पर सुरक्षा को लेकर मनीष मुकुंद ने कहा, सर मुझे अब आपकी सुरक्षा की चिंता है। मुझे आपके देखकर गर्व महसूस होता है। भगवान राम की आपपर कृपा हो और वो आपको सुरक्षित रखें। 

भारतीयों द्वारा दानिश की सुरक्षा को लेकर चिंता जताए जाने के बाद पाकिस्तानी महिला ने जवाब देते हुए कहा, बहुत सेफ हैं दानिश यहां। पूरी आजादी से रहते हैं। हम सभी यहां पर मिलजुलकर प्यार से रहते हैं। 


ऐसे में दानिश ने खुद ही सुरक्षा पर जवाब देते हुए कहा, हम सुरक्षित हैं और हमें हमारी धार्मिक मान्यताओं को लेकर यहां कोई परेशानी नहीं है। प्रभु श्रीराम का जीवन हमें  एकता और भाईचारे की सीख देता है। 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर