पाकिस्तानी क्रिकेटर 3 महीने तक जैव सुरक्षित वातावरण में रहेंगे, गद्दाफी स्टेडियम होगा ठिकाना

क्रिकेट
भाषा
Updated May 20, 2020 | 22:43 IST

Pakistan cricket team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को तीन महीने तक जैव सुरक्षित वातावरण में रखा जाएगा। ये अवधि पाकिस्तानी टीम के इंग्लैंड दौरे के समाप्त होने तक रहेगी।

Pakistan cricket team
Pakistan cricket team (File)  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

लाहौर: इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अगले तीन महीने तक जैव सुरक्षित वातावरण में रहेगी। इसकी शुरुआत अगले महीने के शुरू में लाहौर में अभ्यास से होगी और यह अगस्त में इंग्लैंड के दौरे की समाप्ति तक बरकरार रहेगा। ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार टेस्ट और सीमित ओवरों के विशेषज्ञ क्रिकेटर जून के पहले सप्ताह में नेशनल क्रिकेट अकादमी में शुरू करेंगे और इस दौरान बगल में स्थित गद्दाफी स्टेडियम में रहेंगे।

खिलाड़ियों के लिये रहने, खाने और ठहरने की व्यवस्था एनसीए और गद्दाफी स्टेडियम में की जाएगी। पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी असहज महसूस करता है तो उसके पास दौरे से हटने का विकल्प रहेगा।

उन्होंने कहा, ‘ऐसा लगता है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को तीन महीने तक कड़े जैव सुरक्षित वातावरण में रहना होगा।‘ खान ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को अगर तब भी लगता है कि वे व्यवस्थाओं से संतुष्ट नहीं हैं तो उनके पास अपना नाम वापस लेने का विकल्प रहेगा। विस्तृत जानकारी आगे उपलब्ध करायी जाएगी।’’

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर