शाहिद अफरीदी ने बताया पाकिस्तान क्यों दे सकता है भारत को सुपर-फोर राउंड में पटखनी

भारत के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले सुपर फोर राउंड के मुकाबले से पहले शाहिद अफरीदी ने बताया है पाकिस्तानी टीम में भारत को सुपर फोर राउंड में पटखनी देने के लिए जरूरी सभी हथियार हैं। 

Shahid-Afridi
शाहिद अफरीदी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शाहिद अफरीदी ने कहा है कि पाकिस्तान भारत को दे सकता है करारी मात
  • पाकिस्तान के पास हैं जीत के लिए जरूरी सभी तत्व
  • हागकांग को पटखनी देने के बाद पाकिस्तान ने हासिल कर ली है जीत की लय

कराची: भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले रविवार को दुबई में बाबर आजम की सेना को पटखनी देकर 10 महीने पहले इसी मैदान पर मिली हार का हिसाब चुकता किया था। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 19.5 ओवर में 146 रन पर ढेर कर दिया था इसके बाद मिले 147 रन के विजयी लक्ष्य को 5 विकेट रहते हासिल कर लिया था। 

पाकिस्तान को महज 7 दिन बाद ही बदला लेने का मौका मिल गया है। शुक्रवार को हांगकांग को 155 रन के बड़े अतंर से मात देकर पाकिस्तान ने भारत के साथ एशिया कप में अपनी दूसरी भिड़ंत तय की थी। ऐसे में एक बार फिर से दोनों देशों के प्रशंसकों और दिग्गज खिलाड़ियों के बीच इस मैच को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। 

पिछले मुकाबले में पाकिस्तान ने दी थी कड़ी टक्कर
ऐसे में पाकिस्तान के पूर कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी चिरप्रतिद्वंद्वियों के बीच होने वाले महामुकाबले पर अपनी राय रखी है। अफरीदी ने कहा, पाकिस्तान हांगकांग की टीम को एक तरफा मुकाबले में मात देकर लय हासिल कर ली है। भारत को भी पाकिस्तान ने पिछले मुकाबले में कड़ी टक्कर दी थी। हांगकांग के खिलाफ पिछले मैच में 155 रन के बड़े अंतर से मिली जीत ने उन्हें जरूरी लय जरूर दे दी है। 

भारत के खिलाफ जीत के लिए पाकिस्तान ने हासिल कर ली है लय
टीम के अंदर भारत के खिलाफ मजबूत प्रदर्शन करने के लिए जरूरी सभी तत्व मौजूद हैं। वो उन्हें रविवार को खेले जाने वाले सुपर फोर मुकाबले में मात दे सकते हैं। शाहिद ने आगे कहा, 'शाहीन अफरीदी के चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने का असर टीम पर नहीं पड़ा है। शाहीन की चोट ने टीम को टी20 विश्व कप से पहले अपनी बेंट स्ट्रेंथ को आजमाने और युवा खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका दे दिया है।' 

शाहीन अफरीदी इन दिनों अपनी घुटने की चोट का इलाज कराने के लिए लंदन में हैं। डॉक्टरों ने उन्हें विश्व कप से पहले पूरी तरह फिट होने के लिए 6 से 8 सप्ताह तक मैदान से दूर रहने की सलाह दी है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर