बीसीसीआई की राह पर चलेगा पीसीबी, पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी बचे मैच यूएई में हो सकते हैं

PSL-6, UAE, Pakistan cricket news: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने ऐलान किया है कि वो पाकिस्तान सुपर लीग के छठे संस्करण के बाकी बचे मुकाबलों को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में करा सकता है।

PSL
पीएसएल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का ऐलान
  • पीएसएल-6 के बाकी बचे मैच यूएई में हो सकते हैं
  • कोविड-19 महामारी से पाकिस्तान का भी है बुरा हाल

कोविड-19 महामारी का पूरी दुनिया पर प्रकोप अभी थमा नहीं है और दूसरी लहर ने सभी देशों को परेशान किया हुआ है। क्रिकेट जगत भी इससे अछूता नहीं है। हाल ही में जहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) को बीच में ही स्थगित करना पड़ा। वहीं अब पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल-6) भी अपने बाकी बचे मैच पाकिस्तान में कराने के पक्ष में नहीं है और इन्हें यूएई में कराया जा सकता है। 

पीसीबी ने शुक्रवार को ऐलान किया कि पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सत्र के बाकी मैच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हो सकते हैं। पीसीबी भी बीसीसीआई की राह पर चलना चाहता है जिसने पिछले साल आईपीएल का आयोजन यूएई में सफलतापूर्वक करवाया था।

पाकिस्तान में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के कारण पीएसएल की छह टीमों ने लीग को कराची की बजाय यूएई में कराने का अनुरोध किया है। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड से संपर्क किया।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने एक बयान में कहा, ‘‘हमारी बैठक सार्थक रही और कई पहलुओं पर विचार किया गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यूएई सबसे प्रबल दावेदार के रूप में उभरा है। आने वाले कुछ दिनों में इस पर विचार किया जायेगा। हम पीएसएल छह पूरा कराने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।’’

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर