IND vs AUS: टीम इंडिया के होटल के करीब हुआ गंभीर हादसा, मैदान में क्रैश हुआ प्‍लेन

India vs Australia: भारतीय क्रिकेटर सिडनी के ओलंपिक पार्क होटल में ठ‍हरे हुए हैं। प्‍लेन क्रैश की खबर जानने के बाद लोगों के मन में डर का माहौल बन गया है। ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर भारत 27 नवंबर को पहला वनडे खेलेगा।

india cricket team
भारतीय क्रिकेट टीम 
मुख्य बातें
  • भारतीय क्रिकेट टीम के होटल के पास प्‍लेन क्रैश हुआ
  • प्‍लेन क्रैश की खबर जानकर होटल में ठहरे लोगों के बीच डर का माहौल है
  • प्‍लेन में सवार दो यात्रियों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है

सिडनी: टीम इंडिया ने शनिवार को ऑस्‍ट्रेलिया में अपना पहला आउटडोर सेशन किया, लेकिन उनके इलाके के पास एक गंभीर हादसा हुआ। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं और सिडनी के ओलंपिक पार्क होटल में ठहरे हुए हैं। हालांकि, प्‍लेन क्रैश की घटना के बारे में जानने के बाद होटल में रह रहे लोगों के बीच डर का माहौल बन गया है। जानकारी मिली है कि भारतीय टीम जिस होटल में रुकी है, वहां से करीब 30 किमी दूर यह प्‍लेन क्रैश हुआ।

पता हो कि सिडनी के ओलंपिक पार्क होटल में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़‍ियों के साथ वहां के स्‍थानीय क्रिकेटर और कुछ फुटबॉलर भी ठहरे हैं। खबर है कि प्‍लेन क्रैश की घटना क्रोमर पार्क में हुई है। इस समय क्‍वारंटीन में रह रहे सभी खिलाड़‍ियों व एथलीटों में डर बना हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक खिलाड़‍ियों में डर का माहौल प्‍लेन क्रैश की खबर जानने के बाद हुआ।

खिलाड़‍ियों ने भागकर अपनी जान बचाई

बता दें कि क्रोमर पार्क के नजदीक ही क्रिकेट और फुटबॉल के मुकाबले खेले जा रहे थे। प्‍लेन भी जाकर मैदान में ही क्रैश हुआ। अच्‍छी बात यह रही कि प्‍लेन ऐसी जगह जाकर क्रैश हुआ, जहां से बाकी लोग दूरी पर थे। जब प्‍लेन को मैदान की तरफ खिलाड़‍ियों ने आते देखा, तो उन्‍होंने भागकर अपनी जान बचाई। 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक क्रोमर क्रिकेट क्‍लब के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ने घटना के बारे में कहा, 'मैंने सभी साथियों की तरफ भागकर और चिल्‍लाकर उन्‍हें इस बारे में आगाह किया। यह देख सभी खिलाड़‍ियों ने भागना शुरू कर दिया।' जानकारी मिली है कि यह प्‍लेन एक फ्लाइंग स्‍कूल का था, जो इंजन की खराबी की वजह से क्रैश हुआ। इस प्‍लेन में दो यात्री सवार थे और दोनों सुरक्षित हैं। इन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि टीम इंडिया आईपीएल 2020 के संपन्‍न होने के बाद सिडनी रवाना हुई थी। 48 घंटे एकांतवास में रहने के बाद खिलाड़‍ियों ने पहला आउटडोर ट्रेनिंग सेशन किया। भारतीय टीम संपूर्ण द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर गई है। दोनों टीमों के बीच 27 नवंबर को पहला वनडे खेला जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर