कोरोना से जंग में साथ के लिए प्लेयर्स को PM ने दिया धन्यवाद, कहा-मिलकर लड़ेंगे 

प्रधानमंत्री ने कोरोना के खिलाफ जंग में साथ देने वाले के लिए खिलाड़ियों को ट्वीट कर धन्यवाद दिया है और मिलकर लड़ने का संदेश दिया है।

PM Modi
PM Modi  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार शाम राष्ट्र को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों को सजय और संयम रहते हुए भाग लेने का आहवान किया था। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात 9 बजे तक पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया था। जनता कर्फ्यू को उन्होंने कोरोना महामारी के खिलाफ जनता का जनता के लिए और जनता के द्वारा लागू किया गया कर्फ्यू बताया था। पीएम के संबोधन के बाद सोशल मीडिया में जनता कर्फ्यू को लेकर जमकर चर्चा हुई और क्या आम क्या खास हर किसी ने कोरोना की कमर तोड़ने के लिए जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की बीड़ा उठा लिया।

पीएम के संबोधन से प्रभावित होकर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने हिंदी में संदेश लिखकर भारतीय लोगों को पीएम मोदी का साथ देने और कोरोना से बचने को कहा था। ऐसे में मोदी ने उनके ही मैसेज को कोट कर ट्विटर पर विराट कोहली, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन को सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, जिन आक्रामक बल्लेबाजों ने अपनी टीम को विपरीत परिस्थितियों से बाहर निकाला उनके पास हमारे लिए भी कुछ संदेश हैं। हम सब साथ मिलकर कोविड 19 से लड़ाई लड़ेंगे।   #India Fights Corona 

उड़न परी पीटी ऊषा और ढींग एक्सप्रेस के नाम से विख्यात युवा धाविका हिमा दास को भी पीएम ने संदेश दिया और कहा, बिजली से भी तेज गति से दौड़कर देश को गौरान्वित करने वाली दो पीढ़ियों की दिग्गज धाविकाएं भी देश से एक साथ मिलकर कोरोना से लड़ने की अपील कर रही हैं। 
 


इसके अलावा पीएम मोदी ने साल 2019 में राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार जीतने वाली पैरा एथलीट दीपा मलिका, शटलर साइना नेहवाल. टेनिस लीजेन्ड महेश भूपति सहित कई हस्तियों का लोगों को जागरूक करने में अहम भागीदारी अदा करने के लिए अभिवादन किया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर