श्रीलंका में रहेंगे या जाएंगे इंग्लैंड? आखिरकार पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को लेकर हो गया फैसला

क्रिकेट
भाषा
Updated Jul 07, 2021 | 23:04 IST

Prithvi Shaw and Devdutt Padikkal to stay in Sri Lanka: खबरों के मुताबिक आखिरकार पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को लेकर फैसला हो गया है कि वो इंग्लैंड जाएंगे या श्रीलंका में ही रहेंगे।

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को लेकर आखिरकार फैसला हुआ
  • इंग्लैंड और श्रीलंका दौरे के बीच बना हुआ था असमंजस, टेस्ट खेलेंगे या वनडे
  • अब श्रीलंका में ही रुकने की आई खबर, वनडे और टी20 सीरीज में खेलते नजर आएंगे

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अभी चोटिल शुभमन गिल की जगह भरने के लिये पृथ्वी सॉव और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड नहीं भेजेगा। भारतीय टीम प्रबंधन ने 28 जून को अपने प्रशासनिक मैनेजर गिरीश डोंग्रे के जरिये इन दोनों सलामी बल्लेबाजों को भेजने के लिये कहा था।

चयनसमिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने हालांकि दो दिन पहले तक इस मेल का आधिकारिक जवाब नहीं भेजा था। चयनसमिति किसी अन्य बल्लेबाज को इंग्लैंड भेजने के मूड में नहीं है क्योंकि चार सलामी बल्लेबाज पहले ही टीम में हैं।

बीसीसीआई के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘पृथ्वी श्रीलंका में ही रहेगा और 26 जुलाई तक सीमित ओवरों के मैचों में खेलेगा। उसे चुना गया है और उसे वह जिम्मेदारी निभानी चाहिए।’’

उन्होंने कहा, ‘‘श्रीलंका श्रृंखला समाप्त होने के बाद संभावनाओं को तलाशा जाएगा लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं है।’’ टीम प्रबंधन इसलिए दो सलामी बल्लेबाजों को चाहता है क्योंकि वे अभिमन्यु ईश्वरन की तकनीक से प्रभावित नहीं हैं। रिपोर्टों के अनुसार वह टीम के थ्रोडाउन विशेषज्ञ राघवेंद्र का सामना करने में भी खुद को सहज नहीं पाते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर