कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के बर्मिंघम टेस्ट में खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान 

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने बुधवार को कोरोना से जूझ रहे कप्तान रोहित शर्मा के बर्मिंघम टेस्ट में खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Virat-Kohli-Rahul-Dravid
विराट कोहली और राहुल द्रविड़  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा के बर्मिंघम टेस्ट में नहीं खेलने पर बुमराह संभालेंगे टीम इंडिया की कमान
  • बुधवार रात और गुरुवार सुबह होना है रोहित शर्मा का टेस्ट
  • जांट में निगेटिव आने के बाद होंगे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध

बर्मिंघम: भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लग रही सारी अटकलों पर अपनी बात रखी है। बुधवार को रोहित शर्मा के कोरोना टेस्ट में दोबारा पॉजिटिव होने की खबर आई। ऐसे में रोहित शर्मा के नहीं खेलने की स्थिति में जसप्रीत बुमराह के हाथों में कमान दिए जाने की पुष्टि हो गई है। 

गुरुवार सुबह की जांच के बाद होगा रोहित पर अंतिम फैसला
टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के बर्मिंघम टेस्ट में खेलने की संभावना को सिरे से खारिज नहीं किया है। हालांकि उनके रिप्लेसमेंट के रूप में मयंक अग्रवाल इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुके हैं। ऐसे में द्रविड़ ने कहा, रोहित शर्मा की तबीयत पर मेडिकल टीम नजर रखे है। वो अभी भी पूरी तरह मैच से बाहर नहीं हुए हैं। उन्हें मैच में उपलब्ध रहने के लिए जांच में निगेटिव आना जरूरी है और हम उसपर नजर बनाए रखे हैं। मैच के लिए 36 घंटे शेष बचे हैं आज रात(बुधवार) और गुरुवार को रोहित का टेस्ट होना है। हम उनके नतीजों को देखेंगे। 

एक बार रोहित के बारे में आ जाए स्पष्टता, तब करेंगे फैसला
क्या रोहित शर्मा की जगह बुमराह कप्तानी करेंगे तो राहुल ने इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, एक बार रोहित के बारे में स्पष्टता हो जाए तो आपको इस बारे में आधिकारिक स्रोत से आपको जानकारी मिल जाएगी। 

पिछले इंग्लैंड दौरे का कोराना की वजह से बाकी बचा एक टेस्ट मैच 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाएगा। भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। अगर टीम इंडिया इस मैच को अपने नाम करती है या ड्रॉ कराने में सफल होती है तो टीम इंडिया इतिहास रच देगी। विराट की कप्तानी में ही भारत ने 2-1 की बढ़त हासिल की थी अब इस अधूरी सीरीज को रोहित या बुमराह अपनी कप्तानी में पूरा करेंगे। 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर