5 गेंदों में 5 छक्के जड़ने वाले इस खिलाड़ी ने IPL नीलामी में बटोर लिए करोड़ों, अब तक देश से नहीं खेला

Rahul Tewatia/Gujarat Titans, IPL 2022 Auction: भारतीय ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने एक बार फिर आईपीएल के जरिए सुर्खियां बटोर ली हैं। इस बार उन्होंने नीलामी में खलबली मचा दी।

Rahul Tewatia
राहुल तेवतिया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • राहुल तेवतिया की आईपीएल 2022 में धूम
  • अनकैप्ड खिलाड़ियों की सूची में शाहरुख खान के साथ सबसे महंगे
  • नई आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस ने खरीदा

आईपीएल 2022 की नीलामी में भारतीय ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की लॉटरी निकली। किसी को उम्मीद नहीं थी कि अनकैप्ड खिलाड़ी राहुल तेवतिया को बहुत बड़ी रकम मिलेगी लेकिन जब उनको लेकर टीमों के बीच जंग हुई तो सब हैरान रह गए। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए 5 गेंदों में 5 छक्के जड़ने वाले व कई मैच अपने ऑलराउंड हुनर के दम पर जिताने वाले राहुल तेवतिया को नई टीम गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में शामिल किया है।

आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस शुरू से ही राहुल तेवतिया को खरीदने के लिए इच्छुक दिख रहे थे और अंत में उन्होंने ही खरीदा भी। गुजरात की टीम ने राहुल तेवतिया को 9 करोड़ रुपये में खरीदा है।

इसके साथ ही अब राहुल तेवतिया संयुक्त रूप से आईपीएल नीलामी इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। उनके अलावा शाहरुख खान को भी पंजाब किंग्स ने 9 करोड़ रुपये में खरीदा। इसी दिन आईपीएल नीलामी में आवेश खान सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में बिके। इस तेज गेंदबाज को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 10 करोड़ में खरीदा।

देखते रह गए आर्यन खान, शाहरुख खान का लगा जैकपॉट, एक बार फिर पंजाब किंग्स ने खरीदा

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर