IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को लगा करारा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने कहा- 'आईपीएल में खेलना असंभव'

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 21, 2021 | 23:28 IST

Jos Buttler, IPL 2021, Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स से खेलने वाले इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर ने साफ कर दिया है कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में खेलना असंभव है।

Jos Buttler
Jos Buttler (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों से पहले राजस्थान रॉयल्स को झटका
  • टीम के स्टार इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे
  • दिग्गज बल्लेबाज ने खुद बयान देकर स्थिति साफ कर दी

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स से खेलने वाले इंग्लैंड के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की राष्ट्रीय टीम के कार्यक्रम से टकराव होने पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सितंबर-अक्टूबर में होने वाले बाकी मैचों में खेलने की संभावना नहीं है। आईपीएल के बाकी मैचों और इंग्लैंड के बांग्लादेश और पाकिस्तान के सीमित ओवरों के दौरे के कार्यक्रम में टकराव होने की संभावना है।

जोस बटलर ने द टेलीग्राफ से कहा, ‘‘आम तौर पर आईपीएल की तिथियों का किसी अन्य अंतरराष्ट्रीय मैचों से टकराव नहीं होता है जिससे इस टूर्नामेंट के लिये उपलब्ध होना आसान होता है। जब इसके कार्यक्रम का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से टकराव होगा तो मेरा मानना है कि इंग्लैंड को प्राथमिकता मिलेगी।’’

आईपीएल को जैव सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 के कई मामले पाये जाने के बाद मई में 29 मैचों के आयोजन के बाद स्थगित कर दिया गया था। इसके बाकी बचे मैच अब भारत के बजाय संयुक्त अरब अमीरात में होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर