Evin Lewis ने खेली धमाकेदार आईपीएल पारी, वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने RCB के पसीने छुड़ाए

Evin Lewis, RCB vs RR IPL 2021: वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज एविन लिविस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2021 के मैच में राजस्थान रॉयल्स के लिए एक और शानदार पारी खेल डाली।

IPL 2021 RCB vs RR: Evin Lewis scores first fifty of season
IPL 2021 RCB vs RR: Evin Lewis scores first fifty of season (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2021 का मुकाबला
  • एविन लिविस ने खेली धमाकेदार टी20 पारी, आईपीएल इतिहास का तीसरा अर्धशतक
  • वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज ने राजस्थान रॉयल्स को दी अच्छी शुरुआत

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी के गेंदबाजों की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इसकी वजह बने राजस्थान रॉयल्स से खेलने वाले वेस्टइंडीज के धाकड़ ओपनर एविन लिविस। इस कैरेबियाई बल्लेबाज ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और इस सीजन में अपना पहला अर्धशतक जड़ा।

RCB VS RR IPL 2021: इस मैच का लाइव स्कोरकार्ड यहां क्लिक करके देखें

आईपीएल 2021 के इस मुकाबले में एविन लिविस की बल्लेबाजी से ऐसा लगा जैसे वो काफी समय से धुआंधार बल्लेबाजी करने को बेताब थे। इससे पहले खेले दो मुकाबलों में वो कुछ खास नहीं कर सके थे लेकिन बैंगलोर के खिलाफ उनका बल्ला गरज उठा। उन्होंने महज 31 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का तीसरा और मौजूदा सीजन का पहला पचासा स्कोर करते हुए आरसीबी के गेंदबाजी की लय बिगाड़ दी।

लिविस 11वें ओवर में डेब्यू कर रहे पेसर जॉर्ज गार्टन के आईपीएल करियर का पहला विकेट बने। लेकिन उससे पहले उन्होंने 37 गेंदों में 58 रनों की धुआंधार पारी खेली जिसमें 3 छक्के और 5 चौके शामिल थे। इसके अलावा उन्होंने पहले विकेट के लिए यशस्वी जायसवाल (31) के साथ 77 रनों की साझेदारी भी की।

आईपीएल 2021 की ताजा अंक तालिका (Points Table) यहां पर देखिए

एविन लिविस ने इससे पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ 36 रनों की पारी खेली थी, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वो 6 रन बनाकर आउट हो गए थे। पोर्ट ऑफ स्पेन (वेस्टइंडीज) के इस 29 वर्षीय बल्लेबाज से राजस्थान रॉयल्स को इस बार काफी उम्मीदें हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर