WTC Final वाले बयान पर अश्विन ने किया विराट कोहली का बचाव, कहा- 'उसने मांग नहीं की थी, राय रखी थी'

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 02, 2021 | 21:25 IST

Ravichandran Ashwin on Virat Kohli's WTC Final comments: रविचंद्रन अश्विन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल वाले बयानों का बचाव किया है।

Ravichandran Ashwin and Virat Kohli
Ravichandran Ashwin and Virat Kohli  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल - भारत बनाम न्यूजीलैंड
  • रविचंद्रन अश्विन ने विराट कोहली के बयान का बचाव किया
  • विराट कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल की संख्या को लेकर दिया था बयान

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल तीन मैचों का कराने की मांग नहीं की थी बल्कि पर अपनी राय रखी थी। भारत को हाल में ही डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार मिली थी।

अश्विन ने कहा, "मैंने लोगों को यह कहते हुए सुना कि कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तीन टेस्ट खेलने के लिए कहा है, लेकिन यह हास्यास्पद है। मैच के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल आथरट्रोन ने पूछा था कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में आप क्या बदलाव देखना चाहेंगे। इस पर कोहली ने कहा था कि अगर तीन मैच रहेंगे तो टीम के लिए वापसी करना संभव होगा लेकिन उन्होंने कभी इसकी मांग नहीं की।"

डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार के बाद कोहली ने कहा था, "पहली बात तो मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि एक मैच से कोई सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बन जाएगा। अगर यह टेस्ट सीरीज की तरह होता तो तीन टेस्ट में टीम के पास वापसी करने की क्षमता होती।"

अश्विन ने कहा कि टीम डब्ल्यूटीसी की हार से आगे बढ़ चुकी है और आईसीसी के अन्य टूर्नामेंट जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। अश्विन ने कहा, "जब हम फाइनल में हारे तो प्रशंसक निराश हुए। लॉकडाउन के बाद करोड़ों भारतीय अच्छी खबर का इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हम उम्मीद करते हैं कि टीम अन्य आईसीसी टूर्नामेंट में जीत हासिल करे।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर