क्या चेन्नई सुपर किंग्स से नाता तोड़ने जा रहे रवींद्र जडेजा? ऑलराउंडर ने डिलीट किए सीएसके से जुड़े पोस्ट

Ravindra Jadeja removes CSK-related posts: ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से जुड़े पोस्ट हटा दिए हैं, जिसकी वजह से कयासबाजी शुरू हो गई है।

Ravindra Jadeja
रवींद्र जडेजा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रवींद्र जडेजा सीएसके का अहम हिस्सा रहे हैं
  • उन्होंने आईपीएल 2022 में कप्तानी भी की थी
  • जडेजा को बीच में ही कप्तानी छोड़ी पड़ी थी

भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच दरार आ गई है और जडेजा आगामी आईपीएल सीजन में सीएसके से नाता तोड़ सकते हैं। दरअसल, जडेजा और आईपीएल फ्रेंचाइजी को लेकर कयासबाजी उस वक्त शुरू हुई, जब ऑलराउंडर ने चेन्नई टीम से जुड़े 2021-22 के इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए। 

आईपीएल 2022 में की कप्तानी

चेन्नई स्क्वाड का अहम हिस्सा रहे जडेजा ने आईपीएल 2022 में 8 मैचों में टीम की कमान संभाली। हालांकि, सीएसक को जडेजा की कप्तानी में सिर्फ दो ही मैच में जीत नसीब हुई। कप्तानी का असर जडेजा की बैटिंग और बॉलिंग पर काफी पड़ा। ऐसे में जडेजा ने अचानक कप्तानी छोड़ दी, जिसके बाद चेन्नई की बागडोर फिर से दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के हाथों आ गई।

जडेजा कप्तानी छोड़ने के बाद प्लेइंग-11 से भी बाहर हो गए थे, जिसकी वजह चोट थी। वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। आईपीएल 2022 में जडेजा ने कुल 10 मैच खेले और 19.33 के औसत से 116 रन बनाए। उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 26 रन था। वहीं, जडेजा ने सीजन में सिर्फ 5 विकेट अपनी झोली में डाले। हालांकि, अब जडेजा क्रिकेट के मैदान वापसी कर चुके हैं। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट में शानदार शतकीय पारी खेली।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: रविंद्र जडेजा ने विदेश में अपने पहले शतक के बाद दिया ये बयान

धोनी को बर्थडे विश नहीं किया

जडेजा हर साल धोनी को बर्थडे पर विश करते थे मगर इस मर्तबा उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया। 7 जुलाई (गुरुवार) को माही का 41वां जन्मदिन था। लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि जडेजा ने इस साल धोनी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं नहीं दीं जबकि वह हर साल ऐसा करते हैं। जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सीएसके से संबंधित पोस्ट भी हटा दिए हैं। कुछ तो गड़बड़ जरूर है।

यह भी पढ़ें- पंत और जडेजा की जोड़ी ने रचा इतिहास, बनाया इंग्लैंड के खिलाफ साझेदारी का नया रिकॉर्ड

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर