VIDEO: रिषभ पंत ने एक हाथ से जड़े दो शानदार छक्के, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे 'जबरदस्त'

India (IND) vs Pakistan (PAK) T20 Match Video: टी20 विश्व कप के सबसे खास मुकाबले में जब भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने आईं तो टीम इंडिया के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने दो लाजवाब छक्के भी जड़े जिसका वीडियो अब वायरल है।

Rishabh Pant sixes against Hasan Ali
रिषभ पंत  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 - भारत बनाम पाकिस्तान
  • रिषभ पंत ने खेली 39 रनों की धुआंधार पारी
  • हसन अली के खिलाफ दो लगातार गेंदों पर एक हाथ से छक्के जड़े

आईपीएल खत्म हो गया लेकिन रिषभ पंत (Rishabh Pant) का धमाल समाप्त नहीं हुआ। पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के महामुकाबले में रविवार को रिषभ पंत ने छोटी पारी जरूर खेली लेकिन लड़खड़ाती भारतीय पारी को उन्होंने विराट कोहली के साथ संभाला और अपनी पारी के दौरान दो शानदार छक्के भी जड़े। उन्होंने अपने ही अंदाज में एक हाथ से छक्के जड़े और सोशल मीडिया पर अब उनके इन छक्कों का वीडियो वायरल है।

इस महा-मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। भारतीय टीम पहले बैटिंग करने उतरी और 31 रन पर उन्होंने अपने 3 विकेट गंवा दिए थे। इसी समय रिषभ पंत पिच पर आए और उन्होंने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर भारतीय पारी को उड़ान दी। रिषभ पंत ने 30 ओवर में 39 रनों की धुआंधार पारी खेली और वो 13वें ओवर में शादाब खान की गेंद पर उन्हीं के हाथों कैच आउट हुए।

अपनी इस धुआंधार पारी के दौरान रिषभ पंत ने दो चौकों के अलावा दो बेहतरीन छक्के भी जड़े। रिषभ ने पारी के 12वें ओवर में हसन अली के खिलाफ दूसरी और तीसरी गेंद पर दो लगातार छक्के जड़े। ये दोनों छक्के बॉटम हैंड से खेलते हुए एक हाथ के जोर के साथ जड़े गए। रिषभ पंत ने पहला छक्का स्क्वायर लेग बाउंड्री की ओर जड़ा जबकि दूसरा छक्का लॉन्ग ऑफ बाउंड्री की ओर जड़ा।

ये हैं उनके दोनों छक्कों का वीडियो

इस मैच के पल-पल का हाल और पूरा स्कोर जानने के लिए यहां क्लिक करें

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपने कप्तान विराट कोहली (57) और रिषभ पंत (39) के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट खोते हुए रन का स्कोर खड़ा किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर