'भाई शादी कर लो', रोहित शर्मा ने बाबर आजम से शादी करने को कहा, पाकिस्‍तान के कप्‍तान ने तुरंत दिया ये जवाब

Rohit Sharma-Babar Azam interaction: भारत और पाकिस्‍तान के बीच रविवार को एशिया कप 2022 का हाई वोल्‍टेज मैच खेला जाना है। इससे पहले दोनों टीमों के कप्‍तानों के बीच मजेदार बातचीत हुई। रोहित शर्मा ने बाबर आजम से शादी करने का सवाल कर दिया।

Rohit Sharma and Babar Azam
रोहित शर्मा और बाबर आजम 
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा और बाबर आजम के बीच भारत-पाक मैच से पहले काफी देर हुई बातचीत
  • भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला रविवार को दुबई में खेला जाएगा
  • पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप के बाद दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी

दुबई: भारत और पाकिस्‍तान के बीच रविवार को एशिया कप 2022 का हाई वोल्‍टेज मुकाबला दुबई में खेला जाएगा। इस कड़े मुकाबले से पहले भारत और पाकिस्‍तान के कप्‍तान रोहित शर्मा व बाबर आजम के बीच ट्रेनिंग सेशन के दौरान मजेदार बातचीत हुई। दोनों टीमों के बीच बहुप्रतीक्षित मैच से पहले खिलाड़‍ियों और फैंस के बीच कई दिल छू लेने वाले किस्‍से होते देखे।

बाबर आजम और विराट कोहली की हाल ही में मुलाकात हुई थी, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। फिर शाहीन अफरीदी को कई भारतीय खिलाड़‍ियों से बातचीत करते हुए देखा गया। शुक्रवार को दोनों टीमों का ट्रेनिंग सेशन खत्‍म होने के बाद रोहित शर्मा और बाबर आजम के बीच काफी बातचीत हुई। 

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने दोनों कप्‍तानों के बात करने का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर पोस्‍ट किया है। दोनों कप्‍तानों के बीच मजेदार बातचीत हुई। रोहित शर्मा को कहते हुए सुना गया कि भाई शादी कर लो। इस पर बाबर आजम ने मुस्‍कुरात हुए जल्‍द जवाव दिया कि नहीं भाई, अभी नहीं। दोनों खिलाड़‍ियों ने इस बात पर ठहाका मारा और फिर अपनी दूसरी बातें करने लगे। 

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें नौ महीने के अंतराल के बाद एक दूसरे से भिड़ेंगी। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए पिछले पांच मैचों की बात करें तो चार में भारतीय टीम को जीत मिली है जबकि 1 में पाकिस्तान को जीत मिली है। यह मुकाबला पिछले साल टी20 विश्व कप के दौरान खेला गया था। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम की नजर टी20 विश्व कप 2021 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से मिली करारी हार का हिसाब चुकता करने पर होगी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर