पंत के बचाव में उतरे कप्तान रोहित, कहा- कुछ समय के लिए उनसे निगाहें हटा लीजिए

क्रिकेट
Updated Nov 09, 2019 | 19:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rohit Sharma backs Rishabh Pant: रोहित शर्मा ने आलोचनाओं से घिरे रिषभ पंत का एक बार फिर समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि कुछ समय के लिए पंत से निगाहें हटा लीजिए।

Rishabh pant
रिषभ पंत  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

नई दिल्ली: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत का बचाव किया है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ निर्णायक मुकाबले से पहले कहा कि रिषभ पंत को छोड़ दीजिए, वह मैदान पर जो करना चाहता है करने दीजिए। मालूम हो कि कई मौकों पर पंत को शॉट सिलेक्शन को लेकर आलोचना झेलनी पड़ी है। वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 में उन्हें खराब विकेटकीपिंग के कारण भी आलोचना का सामना करना पड़ा।

रोहित ने शनिवार को कहा, 'हर दिन, हर मिनट रिषभ पंत के बारे में काफी चर्चाएं चल रही हैं। मुझे यही लगता है कि उसे वही करने देना चाहिए जो वह मैदान पर करना चाहता है। मैं हर किसी से अनुरोध करूंगा कि कुछ समय के लिए रिषभ पंत से निगाहें हटा लीजिए।' उन्होंने कहा, 'वह निर्भीक क्रिकेटर है और हम (टीम प्रबंधन) उसे वही आजादी देना चाहते हैं। और अगर आप कुछ समय के लिये अपनी निगाहें उससे दूर रखोगे तो इससे वह बेहतर प्रदर्शन कर पाएगा।'

रोहित पंत की लगातार आलोचना से खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'वह 22 साल का युवा है जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खुद का मुकाम हासिल करने की कोशिश कर रहा है। वह मैदान पर कुछ भी करता है लोग उसके बारे में बात करना शुरू कर देते हैं। यह ठीक नहीं है। मुझे लगता है कि हमें उसे उसका क्रिकेट खेलने देना चाहिए जो वास्तव में वह करना चाहता है।' भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच रविवार को नागपुर में खेला जाएगा। फिलहाल दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं।  

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर