रोहित ने उड़ाई रिषभ पंत की खिल्ली, कहा-एक साल हुआ नहीं उसको और वो...

रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह के साथ वीडियो चैट के दौरान रिषभ पंत से जुड़े एक सवाल का ऐसा जवाब दिया कि देखते ही देखते पंत सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

pant Rohit
pant Rohit 
मुख्य बातें
  • रोहित इन दिनों परिवार के साथ बिता रहे हैं वक्त
  • जसप्रीत बुमराह ने वीडियो चैट के दौरान पंत के बारे में रोहित से पूछा सवाल
  • रोहित ने अपने जाने पहचाने मजाकिया अंदाज में दिया बुमराह के सवाल का जवाब तो ट्रोल हो गए पंत

मुंबई: पूरी दुनिया में इन दिनों कोरोना वायरस के कारण खेलों पर प्रतिबंध लगा हुआ है और सारे खिलाड़ी आइसोलेशन में समय बिता रहे हैं। ऐसे में वो घरेलू कामों में मदद करके समय बिता रहे हैं और पहले की अपेक्षा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। कई तरह के ऑन लाइन चैट शो में एक दूसरे से चर्चा कर रहे हैं और साथी खिलाड़ियों के बारे में रोचक बयान देकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

पंत ने कहा करेंगे लंबे छक्के मारने का कंपिटीशन 
ऐसा ही वाकया जसप्रीत बुमराह की हिटमैन रोहित शर्मा के साथ ऑनलाइन चर्चा के दौरान हुआ। रोहित ने बुमराह के एक सवाल का जवाब देते हुए रिषभ पंत को ट्रोल कर दिया। रोहित का रिषभ के बारे जो बात कही वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बुमराह ने रोहित से चर्चा करते हुए कहा, रिषभ कह रहा था कि उसका और आपका( रोहित) के बीच सबसे लंबा छक्का जड़ने का कंपिटीशन होना है कि कौन सबसे दूर मार सकता है। 

ऐसे में रोहित ने अपने मजाकिया अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा, उसको एक साल हुआ नहीं क्रिकेट खेलते और उसको, वो मेरे साथ छक्के का कंपिटीशन करना है। रोहित के इस जवाब के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर लोग रिषभ पंत के पीछे पड़ गए। 


नहीं चल रहा है पंत का बल्ला 
धोनी के उत्तराधिकारी माने जा रहे पंत पिछले कुछ महीनों से फॉर्म में नहीं है और वो लगातार बल्ले और ग्लव्स दोनों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए रहे हैं। पहले माना जा रहा था कि उनकी जगह टीम में पक्की हो गई है लेकिन चयन समिति ने दूसरे विकेटकीपरों को भी आजमाना शुरू कर दिया। ऐसे में संजू सैमसन को भी टीम में मौका दिया गया लेकिन केएल राहुल ने बल्ले और ग्लव्स दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर अपनी जगह जरूर टीम में पक्की कर ली।

जब जब पंत खराब प्रदर्शन करते हैं मैदान पर धोनी धोनी के नारे लगने लगते हैं साथ ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं ऐसे में आईपीएल उनके पास अपने गिरे हुए आत्मविश्वास को हासिल करने का अच्छा जरिया था लेकिन कोरोना के कहर ने फिलहाल उसपर भी पानी फेर दिया है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर