रोहित शर्मा का ये अनोखा ट्वीट हुआ वायरल, सोच में पड़े फैंस, क्या 'हिटमैन' का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया?

Did Rohit Sharma's twitter account get hacked, tweet goes viral: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और हिटमैन के नाम से मशहूर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma tweet goes viral
रोहित शर्मा का ट्वीट वायरल हुआ  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा का ट्वीट हुआ वायरल
  • क्या उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया?
  • कप्तान के इस अजीबोगरीब ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं

तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आए दिन चर्चा में रहते हैं। ज्यादातर मौकों पर वो मैदान में अपने शानदार से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन कभी-कभी उनके कुछ बयान भी चर्चा का विषय बन जाते हैं। आमतौर पर काफी मस्तमौला रहने वाले रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस से लेकर सोशल मीडिया तक, अलग-अलग तरह से अपने फैंस को हंसने का मौका दे देते हैं। लेकिन मंगलवार को उनका एक ट्वीट चर्चा का विषय बना जिसने फैंस को सोच में डाल दिया और ट्विटर अकाउंट हैक होने तक की चर्चा शुरू हो गई।

दरअसल, मंगलवार को रोहित शर्मा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अचानक कुछ ऐसे ट्वीट पोस्ट किए गए जिसने क्रिकेट फैंस का ध्यान तुरंत उस तरफ खींच लिया। उनका सबसे ताजा ट्वीट ये था- "क्रिकेट की गेंदें खाने योग्य हैं ना?" उनके ऐसे ट्वीट को देखकर फैंस का सिर भी घूम गया और लोगों ने इसको लेकर चर्चाएं करनी शुरू कर दीं। इसके अलावा भी उनके अकाउंट से कुछ अजीब ट्वीट किए गए, यहां देखिए..

रोहित शर्मा के ट्विटर अकाउंट पर ऐसे अजीबो-गरीब कुछ ट्वीट्स देखने के बाद फैंस के रिएक्शन भी आने लगे। तमाम फैंस ने कहा कि उनका अकाउंट हैक हो चुका है और उसे तुरंत सही करने की जरूरत है, जबकि कुछ फैंस ने अपने ही अंदाज में मस्ती की।

खैर, फिलहाल शायद रोहित शर्मा ने इस चीज पर ध्यान नहीं दिया है या बात कुछ और भी हो सकती है। इस समय कप्तान अपनी टीम के साथ तैयारी में व्यस्त हैं। भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है।

ये भी पढ़िएः क्या अब टीम इंडिया आक्रामक और अलग तरह का क्रिकेट खेल रही है, इस पर रोहित ने दिया ये जवाब

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद अब रोहित कप्तान के रूप में टेस्ट क्रिकेट में अपना दमखम दिखाना चाहेंगे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर