भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज शुरू होते ही टीम इंडिया को झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

Ruturaj Gaikwad Injury news: भारत-श्रीलंका पहले टी20 मैच से ठीक पहले टीम इंडिया को करारा झटका लगा जब टीम के प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने की खबर आई।

Ruturaj Gaikwad out of first T20I against Sri Lanka due to Injury
रुतुराज गायकवाड़  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • भारत-श्रीलंका पहला टी20 मैच - लखनऊ
  • सीरीज शुरू होने से ठीक पहले भारतीय टीम को लगा झटका
  • टीम का प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हुआ चोटिल

भारतीय क्रिकेट टीम को पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरें मिल रही हैं। गुरुवार को भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज शुरू होने से ठीक पहले टीम इंडिया को एक और करारा झटका लगा जब टीम के प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के चोटिल होने की खबर आई।

रुतुराज गायकवाड़ अभ्यास सत्र के दौरान लगी कलाई की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ गुरूवार को पहले टी20 मैच से बाहर हो गये। रूतुराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था जिसमें वो सस्ते में आउट हो गये थे।

बीसीसीआई ने अपनी एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी दायीं कलाई में दर्द की शिकायत की, जिससे उनकी बल्लेबाजी प्रभावित हो रही थी। वह पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिये चयन के लिये उपलब्ध नहीं थे। बीसीसीआई की चिकित्सा टीम उनकी जांच कर रही है।’’

IND vs SL 1st T20 LIVE: भारत-श्रीलंका पहले टी20 मैच का स्कोर व पल-पल का हाल यहां क्लिक करके जानिए

सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर पहले ही चोटिल होने के कारण इस श्रृंखला से बाहर हैं। सूर्यकुमार की कलाई में फ्रेक्चर है जबकि चाहर को हैमस्ट्रिंग चोट है। आने वाले दिनों में भारतीय खिलाड़ियों की अपनी फिटनेस का ध्यान रखना होगा क्योंकि इनमें से कई खिलाड़ियों की टेस्ट सीरीज में भी जरूरत होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर