क्या 9 साल बाद होने जा रही है आईपीएल में इस भारतीय खिलाड़ी की वापसी, नाम हुआ रजिस्टर

Sreesanth in IPL 2022 Auction: केरल के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत लंबे समय के बाद आईपीएल खेलते नजर आ सकते हैं। उन्होंने अपना नाम आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के लिए रजिस्टर करा लिया है।

IPL Auction: S Sreesanth registers for IPL 2022 Auction
आईपीएल 2022 ऑक्शन की प्लेयर्स लिस्ट जारी (BCCI) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी की प्लेयर्स लिस्ट का ऐलान
  • एस श्रीसंत ने भी आईपीएल नीलामी के लिए अपना नाम रजिस्टर कराया
  • आईपीएल मैच फिक्सिंग विवाद के बाद लगा था बैन, क्या 9 साल बाद करेंगे आईपीएल में वापसी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) को लेकर उत्सुकता बढ़ना शुरू हो गई है। जैसे-जैसे खिलाड़ियों की नीलामी की तारीखें (12 और 13 फरवरी) करीब आ रही हैं इसको लेकर चर्चाएं तेज होती जा रही हैं। मंगलवार को बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के लिए रजिस्टर करने वाले 590 खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी का भी नाम है जिसने 2013 के बाद से आईपीएल या अपने देश के लिए क्रिकेट नहीं खेला है। क्या इस धुरंधर की होगी वापसी?

हम यहां जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो हैं एस श्रीसंत। साल 2013 की इंडियन प्रीमियर लीग में स्पॉट फिक्सिंग विवाद में फंसने वाले खिलाड़ियों में श्रीसंत भी थे, जिसके बाद उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। लंबे समय तक वो क्रिकेट नहीं खेल सके लेकिन अब उन पर से बैन हट चुका है और उन्होंने इस बार की आईपीएल नीलामी के लिए अपना नाम भी रजिस्टर करा लिया है।

अच्छा है मौका, क्या 9 साल बाद होगी वापसी

श्रीसंत क्या 9 साल बाद एक बार फिर आईपीएल में खेलते नजर आएंगे, क्या उनकी पुरानी छवि को नजरअंदाज करते हुए कोई टीम उन पर बोली लगाएगी, ये कई सवाल हैं जिनका जवाब 12 और 13 फरवरी को ही मिल पाएगा। वैसे आईपीएल में वापसी के लिए इस बार की नीलामी से अच्छा मौका उन्हें नहीं मिल सकता। इस बार दो नई टीमें आईपीएल में जुड़ रही हैं और सभी पुरानी फ्रेंचाइजी भी नए सिरे से अपनी टीमें बना रही हैं। मुश्किल ये है कि श्रीसंत ने पिछले साल लिस्ट-ए और घरेलू टी20 क्रिकेट जरूर खेला है लेकिन उनका फॉर्म कुछ खास नहीं दिखा है।

ये भी पढ़ेंः आईपीएल नीलामी के लिए 47 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कराया है रजिस्टर, ये होंगे स्टार्स

नीलामी में कितना है श्रीसंत का बेस प्राइस?

आईपीएल 2022 की नीलामी के लिए श्रीसंत ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा है। वो 38 साल के हो चुके हैं। श्रीसंत ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में कुल 10 टी20 मैच खेले थे जिसमें उनके नाम 7 विकेट दर्ज हैं। अपना आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच उन्होंने फरवरी 2008 में खेला था। वो टी20 विश्व कप 2007 जीतने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा रहे थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर