'मैं विदाई मैच का हकदार था', एस श्रीसंथ का बड़ा बयान, इशारों में इन पर लगाया आरोप

S Sreesanth on farewell match: एस श्रीसंथ ने हाल ही में पेशेवर क्रिकेट से संन्‍यास लिया और संकेत दिए कि केरल ने उन्‍हें सही तरह विदाई नहीं दी। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज के मुताबिक वो विदाई मैच के हकदार थे, लेकिन नहीं मिला।

s sreesanth
एस श्रीसंथ 
मुख्य बातें
  • एस श्रीसंथ ने इस सप्‍ताह पेशेवर क्रिकेट से संन्‍यास लिया
  • दाएं हाथ के तेज गेंदबाज केरल रणजी ट्रॉफी अभियान का हिस्‍सा थे
  • संन्‍यास के बाद श्रीसंथ ने संकेत दिए कि केरल ने विदाई मैच नहीं दिया

केरल: तेज गेंदबाज एस श्रीसंथ ने इस सप्‍ताह बुधवार को पेशेवर क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा की थी। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज केरल रणजी ट्रॉफी का हिस्‍सा थे और लीग चरण के अंत में गुजरात के खिलाफ मैच के बाद संन्‍यास लेना चाहते थे। श्रीसंथ ने यह संदेश केरल टीम को दे दिया था और उन्‍हें उम्‍मीद थी कि विदाई मैच खेलने को मिलेगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और श्रीसंथ अपने करियर के आखिरी मैच में बेंच गर्म करते हुए नजर आए।

पेशेवर क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद मनोरमा से बातचीत करते हुए श्रीसंथ ने कहा कि वह विदाई मैच के हकदार थे। उन्‍होंने संकेत दिया कि केरल क्रिकेट ने उन्‍हें सही तरीके से विदाई नहीं दी। मनोरमा से श्रीसंथ ने कहा, 'मैं रणजी ट्रॉफी में गुजरात के खिलाफ मैच खेलने पर ध्‍यान लगा रहा था। मैच से पहले टीम बैठक में मैंने स्‍पष्‍ट कर दिया था कि यह केरल के लिए मेरा आखिरी मैच होगा। मेरा मानना है कि मैं विदाई मैच का हकदार था।'

सफेद गेंद सीजन चूकने के बाद श्रीसंथ ने 9 साल के बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी की। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को एक मैच खेलने को मिला, जिसमें उन्‍होंने दो विकेट लिए थे। गुजरात के खिलाफ उन्‍हें टीम से बाहर किया गया, जिसे केरल ने 8 विकेट से जीता। केरल का तीसरा मुकाबला ड्रॉ रहा। सीजन में केरल का कार्यक्रम समाप्‍त होने के बाद श्रीसंथ ने पेशेवर क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा की।

एस श्रीसंथ ने 27 टेस्‍ट, 53 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारतीय टीम का प्रतिन‍िधित्‍व किया। इस दौरान उन्‍होंने क्रमश: 87 विकेट, 75 विकेट और 7 विकेट लिए। वहीं श्रीसंथ ने 44 आईपीएल मैच भी खेले, जिसमें 40 विकेट झटके।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर