Happy Father’s Day 2022: सचिन तेंदुलकर से लेकर रोहित शर्मा तक, क्रिकेटर्स ने इस अंदाज में दी फादर्स डे पर बधाई

Cricket Fraternity on Father's Day 2022: कई मशहूर क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया के जरिए फादर्स डे 2022 की बधाई दी है। इस बार फादर्स डे 19 जून को सेलिब्रेट किया जा रहा है।

 sachin and rohit
सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हैप्पी फादर्स डे 2022
  • क्रिकेटर्स ने दी शुभकामनाएं
  • सचिन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: आज फादर्स डे 2022 सेलिब्रेट किया जा रहा है। मदर्स डे की तरह फादर्स डे को भी पूरी दुनिया में हर साल मनाया जाता है। फादर्स डे जून महीने के तीसरे रविवार को सेलिब्रेट किया जाता है। इस साल यह 19 जून को मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर जानी मानी हस्तियां अपने-अपने अंदाज में फादर्स डे की बधाई दे रहे हैं। कई पूर्व और मौजूदा क्रिकेटर्स ने भी फादर्स डे के अवसर पर अपने जज्बात का इजहार किया है।

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "हर बच्चे का पहला हीरो उसका पिता होता है। आज भी मुझे याद है कि उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया। हैप्पी फादर्सडे।" भारत क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। उन्होंने लिखा, "जिस क्षण मैं एक पिता बना, मेरी बेटी की सुरक्षा रखना मेरा कर्तव्य है और यही मैं चाहता हूं। उसकी सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी है। हैप्पी फादर्स डे।"

यह भी पढ़ें: भारत के लिए डेब्यू करने से पहले सचिन पाकिस्तान के लिए उतर चुके थे मैदान में

दिग्गज क्रिकेटर से नेता बनीं कीर्ति आजाद ने ट्वीट किया, "अपने पिता स्वतंत्रता सेनानी, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री भागवत झा आजाद को याद करते हुए कि मैं उनकी राजनीति में उनके मूल्यों को याद करता हूं, जिससे मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा मिलती है।" दो बार के इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने पैट कमिंस, आरोन फिंच, सुनील नरेन और अजिंक्य रहाणे की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, "पहले सुपरहीरो का जश्न मनाने का दिन! सभी अद्भुत पिताओं को फादर्स डे की शुभकामनाएं!"

मुंबई इंडियंस ने भी कुछ ऐसा ही किया, बच्चों के साथ कीरोन पोलार्ड और अश्विन मुरुगन की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "बच्चों के मार्गदर्शक, प्रेरणा और रोल-मॉडल। उन सभी को फादर्स डे की शुभकामनाएं।" पुजारा ने अपने परिवार की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "हर चीज में मेरा सपोर्ट करने के लिए मेरे पापा को बधाई। हैप्पी फादर्सडे की ढेर सारी शुभकामनाएं।"

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा को ब्रेक क्‍यों दिया गया? हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कर दिया खुलासा

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर