पत्नी का जन्मदिन भूल गए थे पाकिस्तानी खिलाड़ी हफीज, बोले- भारतीय स्टार सानिया मिर्जा ने बाल-बाल बचाया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Oct 27, 2021 | 19:59 IST

Sania Mirza, Mohammad Hafeez, Latest cricket news: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज अपनी पत्नी का जन्मदिन भूल गए थे लेकिन यूएई में मौजूद सानिया मिर्जा ने कुछ ऐसा किया जिससे बाल-बाल बचे मोहम्मद हफीज।

Sania Mirza with Mohammad Hafeez and family
सानिया मिर्जा और अपने परिवार के साथ मोहम्मद हफीज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज के लिए आगे आईं सानिया मिर्जा
  • भूल गए थे पत्नी का जन्मदिन, सानिया मिर्जा ने सही समय पर मंगाया केक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं सानिया मिर्जा की तस्वीरें

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने बुधवार को बताया कि वह अपनी पत्नी नाजिया का बर्थ-डे भूल गए थे। लेकिन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने समय रहते केक मंगवाकर उन्हें बचा लिया और उनके साथ बर्थडे सेलिब्रेट भी किया।

टी20 वर्ल्ड कप में मंगलवार को पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराया दिया था। इसके साथ ही यह टूर्नामेंट में पाकिस्तान की लगातार दूसरी जीत हासिल की है। इस दौरान, सानिया स्टैंड में अपने पति शोएब मलिक की बल्लेबाजी चीयर कर रही थीं, जिन्होंने मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई। इस शानदार जीत के बाद खिलाड़ियों ने स्टेडियम में सेल्फी लेकर जश्न मनाया।

इसके बाद हफीज ने अपनी पत्नी का जन्मदिन भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ शारजाह में मनाया। लेकिन वह केक लाना भूल गए थे। समय रहते सानिया मिर्जा ने इंतजाम कर बर्थडे बैश वाइफ का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया।

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी हफीज ने बर्थ-डे बैश वाइफ की जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पोस्ट की और सानिया की मदद के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर