चोटिल वॉशिंगटन सुंदर की जगह इस खिलाड़ी को पहली बार मिला टीम इंडिया का बुलावा

Shahbaz Ahmed gets maiden call up for Zimbabwe series: भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद बीसीसीआई ने शाहबाज अहमद को पहली बार टीम इंडिया में मौका दिया है।

Shahbaz Ahmed
शाहबाज अहमद  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत का जिंबाब्वे दौरा 2022
  • वॉशिंगटन सुंदर जिंबाब्वे दौरे से बाहर हुए
  • सुंदर की जगह शाहबाज अहमद को पहली बार टीम में मौका

भारत और जिंबाब्वे के बीच शुरू होने जा रही वनडे सीरीज से ठीक पहले चोटिल ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर के बाहर हो जाने से टीम इंडिया को झटका लगा। लेकिन अब उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया गया है। उनकी जगह इस सीरीज में बंगाल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलने वाले ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को टीम इंडिया में मौका दिया गया है। उनको पहली बार राष्ट्रीय टीम से खेलने का बुलावा मिला है।

वॉशिंगटन सुंदर को रॉयल लंदन वनडे कप के दौरान खेलते हुए कंधे में चोट लगी थी। वो लैंकशायर के लिए खेलते हुए फील्डिंग करते समय चोटिल हुए थे। उनका करियर लगातार चोटों से जूझता रहा है और अब एक बार फिर सुंदर टीम से बाहर हो गए हैं।

बीसीसीआई ने सुंदर की जगह शाहबाज अहमद को टीम में शामिल करने का ऐलान किया है। बोर्ड ने अपने बयान में कहा, "ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमिटी ने वॉशिंगटन सुंदर की जगह शाहबाज अहमद को भारत-जिंबाब्वे वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल करने का फैसला किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर