"हम क्‍या संन्‍यास ले लें?", मोहम्‍मद रिजवान ने गेंदबाजी की तो शाहीन अफरीदी ने दिया मजेदार रिएक्‍शन

Shaheen Afridi on Mohammad Rizwan bowling: पाकिस्‍तान के विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान ने काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्‍स के लिए खेलते हुए डरहम के खिलाफ गेंदबाजी की। शाहीन अफरीदी ने रिजवान की गेंदबाजी देख मजेदार रिएक्‍शन दिया।

Shaheen Afridi and Mohammad Rizwan
शाहीन अफरीदी और मोहम्‍मद रिजवान 
मुख्य बातें
  • मोहम्‍मद रिजवान ने काउंटी चैंपियनशिप में गेंदबाजी की
  • मोहम्‍मद रिजवान पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज हैं
  • मोहम्‍मद रिजवान की गेंदबाजी देख शाहीन अफरीदी ने दिया मजेदार रिएक्‍शन

होव: पाकिस्‍तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान पर तंज कसा है। मोहम्‍मद रिजवान इस समय काउंटी चैंपियनशिप 2 में ससेक्‍स का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। इसी टीम से भारत के चेतेश्‍वर पुजारा भी खेल रहे हैं। रिजवान और पुजारा दोनों ने ससेक्‍स के लिए खेलते हुए छठे विकेट के लिए 154 रन की साझेदारी की थी। रिजवान ने 79 जबकि पुजारा ने 203 रन बनाए थे। ससेक्‍स ने इनकी पारियों की बदौलत पहली पारी में 538 रन का विशाल स्‍कोर बनाया था।

ससेक्‍स और डरहम के बीच मुकाबला चल रहा था, जो ड्रॉ की ओर अग्रसर था। ऐसे में पाकिस्‍तान टीम के लिए विकेटकीपिंग करने वाले मोहम्‍मद रिजवान ने काउंटी टीम के लिए गेंदबाजी में हाथ आजमाए। 29 साल के रिजवान ने मध्‍यम गति से दो ओवर डाले और पांच रन दिए। रिजवान अपना पहला विकेट लेने के करीब भी पहुंचे थे, जब उनकी गेंद ने अटपटा बाउंस लिया, लेकिन गेंद वहां गिरी, जहां कोई खिलाड़ी मौजूद नहीं था।
ससेक्‍स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने रिजवान के गेंदबाजी करने का वीडियो शेयर किया, जो कि बहुत जल्‍द वायरल हो गया।

ससेक्‍स ने रिजवान के वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'वो सब कर सकते हैं। मोहम्‍मद रिजवान का काउंटी चैंपियनशिप में पहला ओवर।' इस वीडियो पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने मजेदार रिएक्‍शन दिया है। उन्‍होंने कमेंट किया, 'रिज्‍जी भाई। अब क्‍या हम रिटायरमेंट ले लें? ये आप क्‍या कर रहे हैं? कुछ हमारे लिए भी छोड़ दें।'

मैच की बात करें तो डरहम ने पहले बल्‍लेबाजी की और उसकी पहली पारी 223 रन पर ऑलआउट हो गई थी। ससेक्‍स के लिए आरोन बियर्ड और टॉम क्‍लार्क ने तीन-तीन विकेट लिए थे। इसके बाद भारतीय स्‍टार चेतेश्‍वर पुजारा ने ससेक्‍स के लिए 203 रन बनाए। ससेक्‍स ने पहली पारी में 538 रन का स्‍कोर बनाया और पहली पारी के आधार पर 315 रन की बढ़त बनाई। ध्‍यान दिला दें कि मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में पुजारा ने तीसरा शतक जमाया।

हालांकि, डरहम ने दमदार वापसी की और दूसरी पारी में उसके दोनों ओपनर्स एलेक्‍स हेल्‍व व सीन डिक्‍सन ने शतक जमाए। डरहम ने अपनी दूसरी पारी 364/3 के स्‍कोर पर घोषित की। यह मुकाबला फिर ड्रॉ पर समाप्‍त हुआ। ससेक्‍स की टीम चार मैचों में 31 अंक हैं और वो अंक तालिका में आखिरी स्‍थान से एक स्‍थान ऊपर है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर