भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर शाहीन अफरीदी बोले- ईमानदारी से कहूं तो..

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Feb 01, 2022 | 22:51 IST

Shaheen Afridi on Pakistan's victory in T20 World Cup against Team India: टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ मिली जीत को लेकर शाहीन अफरीदी ने बयान दिया है।

Shaheen Afridi against India
शाहीन अफरीदी  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • भारत-पाकिस्तान मुकाबला नहीं भूल पा रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी
  • शाहीन अफरीदी अब भी उस जीत को याद कर हो जाते हैं खुश
  • भारतीय धुरंधरों को कैसे आउट किया, ये भी अफरीदी ने बताया

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने कहा कि पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर-12 ग्रुप मैच में भारत को हराकर उन्हें अब भी गर्व महसूस होता है। पाकिस्तान ने पिछले साल 24 अक्टूबर को दुबई में ग्रुप दो मैच में भारत को 10 विकेट से हरा दिया था।

अफरीदी ने सोमवार को क्रिकबज से कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा दिन था। बहुत सारे लोग भारत-पाकिस्तान मैच देखते हैं, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें क्रिकेट पसंद नहीं है। जब मैं उस जीत को देखता हूं, तो मुझे बहुत गर्व होता है। हां, हम उस खुशी को देख सकते हैं। हम विश्व कप नहीं जीत पाए लेकिन हमने भारत के खिलाफ उस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और मैं अगले विश्व कप में भी अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।"

21 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज, जिन्हें "2021 के लिए आईसीसी पुरुष क्रिकेटर ऑफ द ईयर" नामित किया गया था। सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी पाने वाले सबसे कम उम्र के क्रिकेटर के रूप में वे सामने आए। उन्होंने कहा कि टीम के युवाओं ने भारत के खिलाफ मैच देखा था।

उन्होंने कहा, "मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को छोड़कर अधिकांश खिलाड़ी पहली बार टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ खेल रहे थे और हमारे लिए उनके साथ खेलना एक अवसर था। हमने जिस तरह की क्रिकेट खेली, यह हम ही जानते हैं। हमें एक-दूसरे पर विश्वास था। कप्तान की भूमिका महत्वपूर्ण है और उन्होंने (बाबर आजम) मुझे और टीम का बहुत समर्थन किया।"

इसे भी पढ़िएः अपनी ड्रीम हैट्रिक पूरी करने के लिए शाहीन अफरीदी ने चुने 3 भारतीय खिलाड़ी

अफरीदी ने कहा कि उस दिन विराट कोहली के खिलाफ उनकी रणनीति धीमी बाउंसर से उन्हें सरप्राइज देने की थी, जबकि केएल राहुल और रोहित शर्मा के खिलाफ उन्होंने दोनों को आउट करने के लिए गेंद को पिच किया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर