Asia Cup: 'भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच में मेरी बेटी ने भारतीय झंडा लहराया था', शाहिद अफरीदी ने किया बड़ा खुलासा

Shahid Afridi revealed about his daughter: पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने अपनी बेटी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अफरीदी ने बताया कि भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच में उनकी बेटी ने भारतीय झंडा लहराया था। जानिए अफरीदी की बेटी ने ऐसा क्‍यों किया।

Shahid Afridi
शाहिद अफरीदी 
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने किया बड़ा खुलासा
  • अफरीदी ने बताया कि उनकी बेटी ने भारत का झंडा लहराया था
  • अफरीदी ने बताया कि मैदान में पाकिस्‍तानी झंडे की कमी थी

लाहौर: पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने लाइव टीवी पर पुष्टि की है कि उनकी बेटी ने भारत बनाम पाकिस्‍तान मुकाबले के दौरान भारतीय झंडा लहराया था। भारत और पाकिस्‍तान के बीच एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड का मुकाबला 4 सितंबर को दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम से खेला गया था। पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान ने समां टीवी पर बातचीत करते हुए खुलासा किया कि मैदान में पाकिस्‍तानी झंडे की कमी थी तो उनकी बेटी ने मैच के दौरान भारत का झंडा लहराया।

शाहिद अफरीदी ने कहा, 'मेरी पत्‍नी ने बताया कि स्‍टेडियम में मुश्किल से 10 प्रतिशत पाकिस्‍तानी फैंस थे जबकि भारतीय फैंस की तादाद बहुत ज्‍यादा थी। पाकिस्‍तान के झंडे उपलब्‍ध नहीं थे तो मेरी छोटी बेटी ने भारत का झंडा लहराया। मुझे वीडियो मिला, लेकिन मुझे सुनिश्चित नहीं हुआ कि इसे ऑनलाइन शेयर करना चाहिए या नहीं।' बता दें कि भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 के ग्रुप चरण में पाकिस्‍तान को 5 विकेट से मात दी थी। इसके बाद पाकिस्‍तान ने सुपर-4 राउंड में दमदार वापसी करके भारत को पांच विकेट से हरा दिया।

मोहम्‍मद रिजवान ने 51 गेंदों में 71 रन की शानदार पारी खेली थी जबकि मोहम्‍मद नवाज ने 20 गेंदों में तेजतर्रार 42 रन बनाए थे। वहीं भारत ने विराट कोहली (60) की पारी की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट पर 181 रन का स्‍कोर बनाया था। शादाब खान ने दो विकेट झटके थे। बहरहाल, भारतीय टीम का सफर सुपर-4 राउंड में समाप्‍त हो गया था जबकि पाकिस्‍तान की टीम एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंची थी। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान को फाइनल में श्रीलंका के हाथों 23 रन की करारी शिकस्‍त सहनी पड़ी थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर