CPL 2020 का खिताब जीतने पर शाहरुख खान ने अपनी टीम को मुंबई से ऐसे दी बधाई

SRK wishes Trindad Knight Riders, CPL 2020 Win: कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली त्रिनदाद नाइट राइडर्स ने सीपीएल 2020 का फाइनल जीतकर खिताब अपने नाम किया तो मालिक किंग खान ने कुछ इस तरह बधाई दी।

SRK wishes Trindad Knight Riders
SRK wishes Trindad Knight Riders, शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • त्रिनदाद नाइट राइडर्स ने जीता सीपीएल 2020 का खिताब
  • फाइनल मुकाबले में सेंट लूसिया को 8 विकेट से दी करारी मात
  • टीम के मालिक शाहरुख खान ने देर रात दी अपनी टीम को बधाई

SRK wishes TKR: कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल 2020) के आठवें सीजन के फाइनल मुकाबले में त्रिनदाद नाइट राइडर्स (Trindad knight riders) ने सेंट लूसिया जूक्स को 8 विकेट से करारी मात देकर खिताब अपने नाम कर लिया। ये त्रिनदाद का चौथा सीपीएल खिताब है और नाम में नाइट राइडर्स जुड़ने के बाद ये उनका तीसरा खिताब है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस टीम को खरीद लिया था और आईपीएल में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के तर्ज पर इसका नाम त्रिनदाद नाइट राइडर्स रख दिया। देर रात मुंबई से उन्होंने जीत की बधाई दी।

किंग खान देर रात तक जागकर अपनी टीम का फाइनल मुकाबला देख रहे थे। उनको ये खुशी 2017 और 2018 में मिल चुकी थी और अब एक बार फिर शाहरुख ने इस जीत का जश्न मनाया। कोरोना महामारी की वजह से शाहरुख ना तो वेस्टइंडीज जा सके, जबकि मुंबई में भी कोई पार्टी करते या बाहर जश्न मनाते नहीं दिखे। उन्होंने घर में ही मैच का लुत्फ उठाया और जीत के बाद दो ट्वीट किए। तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया त्रिनिदाद एंड टोबागो और सीपीएल टूर्नामेंट के लिए।' (यहां क्लिक करके पढ़ें फाइनल मैच का पूरा हाल- SCORECARD)

वहीं अपने एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मेरी टीकेआर का राज है। शानदार खेल दिखाया लड़कों। तुम हमें गौरवान्वित होने का मौका देते हो, खुश करते हो दर्शकों के बिना भी पार्टी करने का मौका देते हो। मेरे प्रिय और चहेते लेंडल सिमंस और डेरेन ब्रावो शानदार। बेहतरीन प्रदर्शन कीरोन पोलार्ड। और मेरे दोस्त ड्वेन ब्रावो। ब्रैंडन मैकुलम (कोच) आईपीएल के लिए आओ। बहुत सारा प्यार।'

अब सारा एक्शन आईपीएल 2020 की तरफ शिफ्ट हो जाएगा जहां शाहरुख की कैरेबियाई टीम के कई खिलाड़ी अलग-अलग टीमों से खेलते दिखेंगे लेकिन कोच ब्रैंडन मैकुलम यूएई में भी शाहरुख की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के साथ ही होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर