Shakib al Hasan: आईपीएल में इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी, कोलकाता नाइट राइडर्स में फूंकेगा जान

IPL Auction, Shakib al Hasan: आईपीएल 2021 से एक बार फिर इस टूर्नामेंट में बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की वापसी होगी। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा है।

Shakib al Hasan
शाकिब अल हसन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 की नीलामी
  • आईपीएल में वापस लौटेगा बांग्लादेशी दिग्गज खिलाड़ी
  • कोलकाता नाइट राइडर्स ने शाकिब अल हसन को खरीदा

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए हुई खिलाड़ियों की नीलामी के जरिए एक दिग्गज खिलाड़ी की आईपीएल में वापसी हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की, जिन पर प्रतिबंध लगा हुआ था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद अब वो आईपीएल में भी लौट आए हैं। नीलामी में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा है।

पूर्व भारतीय दिग्गज आशीष नेहरा ने भविष्यवाणी की थी कि शाकिब अल हसन को कोलकाता नाइट राइडर्स लेना चाहेगी और हुआ भी वही। शाकिब अल हसन को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 3 करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा और अब वो इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली टीम में सुनील नरेन जैसे दिग्गज स्पिनर का साथ देते नजर आएंगे।

बांग्लादेश के शाकिब अल हसन इस समय ऑलराउंडर्स की आईसीसी टी20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर हैं। शाकिब का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था। आने वाले दिनों में शाकिब ईडेन गार्डन स्टेडियम में कोलकाता के लिए अच्छा बूस्ट साबित हो सकते हैं। उनके अलावा बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान को राजस्थान रॉयल्स ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा।

शाकिब अल हसन का आईपीएल में प्रदर्शन

मैच - 63

रन - 746

स्ट्राइक रेट - 126.65

अर्धशतक - 2

विकेट - 59

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर